Home /News /madhya-pradesh /

यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती और बॉयफ्रेंड बने ब्लैकमेलर, व्यापारी से ठगे 11 लाख

यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती और बॉयफ्रेंड बने ब्लैकमेलर, व्यापारी से ठगे 11 लाख

  • News18
  • Last Updated :
    इंदौर पुलिस ने एक व्यापारी से अश्लील वीडियो दिखाकर 11 लाख रुपए वसूलने के आरोप में यूपीएससी की तैयारी कर रही एक युवती और उसके परिचित युवक को गिरफ्तार किया है. युवती शहर के एक बड़े ज्वेलर्स की बेटी है, जबकि युवक व्यापारी के यहां नौकर हैं.

    मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी इलाके का है. यहां रहने वाले एक व्यापारी ने कमल पेसवानी और नेमी नगर में रहने वाली एक युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने तफ्तीश करते हुए कमल और इस युवती को गिरफ्तार कर सात लाख रुपए बरामद कर लिए.

    दो महीने पहले बनाया था वीडियो

    दरअसल, पीड़ित व्यापारी ने आरोपी कमल को कॉलगर्ल को बुलाने के लिए कहा था. कमल ने एक दलाल के माध्यम से कॉलगर्ल का इंतजाम करने के साथ ही दोनों का अश्लील वीडियो भी बना लिया.

    युवती को दिया वीडियो और शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

    आरोपी कमल ने यह वीडियो यूपीएसपी की तैयारी कर रही शहर के एक प्रतिष्ठित ज्वेलर्स की बेटी को दे दिया. इस युवती से उसकी दोस्ती टेलर के यहां काम करने के दौरान हुई थीं. युवती यहां पर कई बार सलवार-सूट सिलवाने के लिए आती थी

    दोनों ने अश्लील वीडियो की धमकी देते हुए व्यापारी को ब्लैकमेल करना शुरू किया और अब तक यह दोनों 11 लाख रुपए ऐेंठ चुके है.

    वॉट्स ऐप पर भेजा वीडियो

    कमल ने व्यापारी पर दबाव बनाने के लिए कहा कि युवती ने धोखे से वीडियो कॉपी कर लिया है. पीड़ित व्यापारी को पहले इस बात पर यकीन नहीं हुआ तो दोनों ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. युवती ने वीडियो की एक क्लिप व्यापारी को वॉट्सऐप पर भी भेजी तो उसके होश उड़ गए.

    ब्याज पर लिए पैसे

    वीडियो देखने के बाद व्यापारी पैसे देने के लिए राजी हो गया और 11 लाख रुपयों में सौदा तय हुआ. आरोपियों को रुपए देने के लिए उसने बाजार से ब्याज पर पैसे भी उधार लिए. आरोपियों ने पांच-पांच लाख रुपए बांट लिए, जबकि शेष एक लाख रुपए आश्रम में दान कर दिए.

    फिर भी मांग रहे थे रुपए

    11 लाख रुपए लेने के बावजूद दोनों आरोपियों ने वीडियो डिलीट करने के लिए अलग से पैसे मांग रहे थे. व्यापारी ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पुलिस को शिकायत कर दोनों को गिरफ्तार करवा दिया.

     

     

    आपके शहर से (इंदौर)

    इंदौर
    इंदौर

    Tags: Blackmail, Indore news, इंदौर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर