इंदौर एयरपोर्ट पर भावुक हुए URI फेम विक्की कौशल, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

इंदौर एयरपोर्ट पर फैन का विक्की का अनोखे अंदाज में वेलकम किया. (फोटो साभारः Instagram @vickykaushal09)

इंदौर एयरपोर्ट पर फैन का विक्की का अनोखे अंदाज में वेलकम किया. (फोटो साभारः Instagram @vickykaushal09)

यशराज फिल्म प्रोडक्शन बैनर तले महेश्वर के नर्मदा घाट और किला क्षेत्र में गुरुवार और शनिवार को फिल्म की शूटिंग होगी. इसके लिए ही विक्की इंदौर एयरपोर्ट से महेश्वर के लिए रवाना हो रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2021, 5:30 PM IST
  • Share this:
इंदौर: इंदौर एयरपोर्ट पर उतरते ही URI फेम विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भावुक हो गए. दरअसल फिल्म अभिनेता विक्की कौशल इंदौर एयरपोर्ट से महेश्वर के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान उनकी एक फैन उनके लिए समोसा और जलेबी लेकर आई. विक्की अपनी इस फैन के प्यार से इतने उत्साहित हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर समोसे की फोटो शेयर कर दी.

बता दें, यशराज फिल्म प्रोडक्शन बैनर तले महेश्वर के नर्मदा घाट और किला क्षेत्र में गुरुवार और शनिवार को फिल्म की शूटिंग होगी. इसके लिए ही विक्की इंदौर एयरपोर्ट से महेश्वर के लिए रवाना हो रहे थे. विक्की ने लिखा- "कहा था नहीं खा पाउंगा, पर रहा नहीं गया. हर्षिता जैसी फैन पाकर खुश हूं, वो जानती है कि मैं भूखा हूं.

फैन की बात को भी शेयर किया

उन्होंने हर्षिता की बात को भी शेयर किया और लिखा कि मम्मी-पापा को बिना बताए एयरपोर्ट आ गई. साथ में समोसा जलेबी लेकर. विक्की ने  कहा (अंटी अंकल गुस्सा मत करना अगर पढ़ लो तो तुम्हें बहुत प्यार! इंदौर के समोसे वैसे कमाल के हैं यार.)' इस दौरान विक्की के साथ मानुषी छिल्लर भी थीं, जो इंदौर से महेश्वर जा रहे थे.
Youtube Video


सोनू सूद भी हुए थे इमोशनल

हाल ही में एक्टर सोनू सूद भी इंदौर का एक वीडियो देखकर इमोशनल हो गए थे. दरअसल इंदौर में नगर निगम की बुजुर्गों और बेसहाराओं के साथ की गई अमानवीयता पर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का दिल पसीज गया था. उन्होंने शहर के बेसहारा और बेघर बुजुर्गों की मदद करने का फैसला किया है. इसके लिए उन्होंने इंदौरवासियों से अपील की थी कि वे उनका साथ दें. आपको बता दें कि इंदौर में कुछ बुजुर्ग भिखारियों को नगर निगम की गाड़ियों से उठाकर ले जाने का एक वीडियो वायरल (Indore Viral Video) हो गया था, जिस पर बॉलीवुड एक्टर ने प्रतिक्रिया दी थी.



एक्टर ने की थी इंदौरवासियों से ये अपील

सोनू सूद ने बुजुर्गों के साथ किया गया व्यवहार देख तुरंत एक वीडियो संदेश जारी किया. उन्होंने कहा- इंदौरवासी भाई बहनों से गुजारिश करूंगा कि मैंने एक खबर देखी. जहां बुजुर्गों को इंदौर शहर सीमा से बाहर रखने का प्रयत्न किया गया.  मुझे और आप सबको मिलकर इन्हें छत देने की कोशिश करना चाहिए. मैं बुजुर्गों को उनका हक दिलाना चाहता हूं और उनके सिर पर छत दिलाना चाहता हूं. उनके खाने-पीने का प्रबंध औऱ ध्यान रखने की कोशिश करना चाहता हूं लेकिन यह सब कुछ इंदौरवासियों के बिना मुश्किल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज