Assembly Banner 2021

Valentine's day पर प्रपोज, फिर नशीली चीज पिलाकर रेप, लड़की ने बताई कांग्रेस MLA के बेटे की ये कहानी

इंदौर की लड़की ने बड़नगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

इंदौर की लड़की ने बड़नगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

इंदौर की लड़की राजनीति से जुड़ी हुई है. उसकी मुलाकात कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण से हुई. करण ने उसे परिवार से भी मिलाया. वैलेंटाइन डे पर प्रपोज भी किया. अब लड़की ने करण पर रेप का आरोप लगाया है.

  • Share this:
इंदौर. बड़नगर विधानसभा (उज्जैन के) के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर इंदौर की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. लड़की ने पुलिस को शिकायत में कहा है कि करण ने वैलेंटाइन-डे पर इंदौर बायपास स्थित होटल में प्रपोज किया और शादी करने का झांसा दिया. उसने नशीला पदार्थ पिलाकर घर ले जाकर दुष्कर्म किया.

युवती ने पुलिस को बताया कि वह भी राजनीति से ही जुड़ी है. इस वजह से विधायक के बेटे के संपर्क आई और फिर उनकी दोस्ती हो गई. लड़की ने आरोप लगाया कि वह डेढ़ महीने से शादी का कह रही है, लेकिन करण उससे न केवल दूरी बना रहा है, बल्कि धमका भी रहा है. एक गैंगस्टर से भी उसने मुझे व मेरे परिवार को मरवा देने की सुपारी देने की बात कही थी. बाद में उसने पुलिस शिकायत के लिए कहा तो उसे रुपए देकर मामला निपटाने के लिए दबाव बनाने लगा.

युवती ने परत-दर-परत बताई ये कहानी



मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि बताया कि इंदौर की युवती 28 साल की है और उसने करण मोरवार के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने की धारा में केस दर्ज करवाया है. आरोपी करण मोरवाल के पिता बड़नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं. युवती ने पुलिस को बताया- “मेरी करण से मुलाकात दिसंबर 2020 में एक राजनीतिक कार्यक्रम में हुई थी. इसी दौरान उसने दोस्ती की फिर मुझसे बातचीत बढ़ाने लगा. धीरे-धीरे वाट्सएप और मोबाइल पर बातें होने लगी. कई बार ये मिलने इंदौर भी आया. इसने शादी का झांसा देकर मुझे उसके भाई व बहन से भी मिलवाया. इसके दोस्त भी मुझे भाभी बुलाने लगे थे. बाद में इंदौर में खजराना मंदिर में शादी का वादा किया फिर इसके साथ में मथुरा भी गई. वहां से आने के बाद घनिष्ठता बढ़ने लगी तो इसने 14 फरवरी को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. घटना के बाद से इसने मुझसे दूरी बनाना शुरू कर दी. मैंने कई बार शादी के लिए कहा तो ये मुझे धमकाने लगा गालियां देने लगा. इसकी सब रिकार्डिंग मेरे पास है.”
बेटे को ब्लैकमेल कर रही लड़की - विधायक

इधर दूसरी ओर, विधायक मुरली मोरवाल ने इंदौर डीआईजी से मुलाकात की. मोरवाल का कहना है कि लड़की बेटे को ब्लैकमेल कर रही है. वे रिपोर्ट दर्ज होने के दो दिन पहले ही इंदौर डीआईजी को आवेदन देकर पूरी घटना से अवगत करवा चुके थे. डीआईजी को बताया था कि युवती से बेटे की मुलाकात करीब तीन साल पहले कांग्रेस की मीटिंग में हुई थी. इसके बाद दोस्ती रही लेकिन युवती ने बेटे से शादी के लिए दबाव बनाया. इसी को लेकर वह ब्लैकमेल कर रही थी और धमकी दी थी कि शादी नहीं की तो दुष्कर्म के केस में फंसा देगी. विधायक ने कहा कि मैंने भी इंदौर डीआईजी से सत्यता पता कर जांच की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज