लाइव टीवी

शादी से इंकार करने वाली लड़की को Valentine's Day पर देना चाहता था मौत, Online मंगाई कुल्‍हाड़ी
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 14, 2020, 11:33 PM IST
शादी से इंकार करने वाली लड़की को Valentine's Day पर देना चाहता था मौत,  Online मंगाई कुल्‍हाड़ी
आरोपी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

इंदौर में वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एकतरफा प्यार में युवती पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमले की कोशिश की. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) ने उसको गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर के विजय नगर (Vijay Nagar) इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती पर कुल्हाड़ी (Axe) से जानलेवा हमले की कोशिश की. यही नहीं, युवक हाथ में पेट्रोल लेकर भी गया था, लेकिन घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) ने उसको गिरफ्तार कर लिया. जबकि युवती को मौत के घाट उतारने की कोशिश करने वाले आरोपी ने थाने में भी जमकर हंगामा किया.

ये है पूरा मामला
दरअसल, विजय नगर के गुरुदेव कॉम्प्लेक्स के पास एक बेहद सनसनीखेज घटना होने से इलाके में हंगामे की स्थिति बन गई. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीत नामक शख्स ने एक अन्य सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती पर कुल्हाड़ी से हमला करने का प्रयास किया. जब वह अपने मकसद में असफल हुआ तो उसने हाथ में लगी पेट्रोल की बोतल लेकर उसे उड़ेलने का प्रयास किया. बमुश्किल भीड़ ने बचाया और फिर मुस्तैद पुलिस ने तत्काल पहुंच कर युवक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. आरोपी ने कबूल किया कि वह कॉलेज टाइम से ही युवती से प्यार करता है, लेकिन वह शादी करने से इंकार कर रही है इसलिए उसने कुल्हाड़ी से हमला करने की ठानी है.

ऑनलाइन खरीदी कुल्‍हाड़ी

इतना ही नहीं आरोपी युवक ने ऑनलाइन कुल्हाड़ी को खरीदा था. दोनों पूर्व में एक ही कॉलेज में सॉफ्टवेयर इंजीनिरिंग की पढ़ाई करते थे और युवक को पढ़ाई के दौरान ही युवती से एकतरफा प्यार हो गया, लेकिन युवती ने युवक को कभी पसंद नहीं किया. युवती ने कई बार उसे शादी के लिए इंकार किया, लेकिन वह वेलेंटाइन डे पर आखिरी प्रयास करना चाहता था. इसी क्रम में युवक अचानक युवती के दफ्तर दफ्तर के करीब पहुंचा और युवती को आता देख उसका रास्ता रोक लिया और पेट्रोल डालकर जान से मारने की धमकी देने लगा.

थाने में आरोपी के किया हंगामा
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो वह हंगामा करने लगा. फिर पुलिस की सख्ती के बाद इसके तेवर नरम पड़े. पुलिस ने आरोपी से कुल्हाड़ी जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है. जबकि सूचना मिलते ही थाने पहुंचे युवती के परिजन भी डरे-सहमे थाने पहुंचे और युवक से लम्बे समय से परेशान होने की बात कही. 

पुलिस ने कही ये बात
विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक युवती और युवक एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. युवक युवती से एकतरफा प्यार करता है. वह युवती को पूर्व से ही परेशान करता आ रहा था और वह लगातार शादी के लिए मना कर रही थी. जबकि वेलेंटाइन डे पर भी युवक विवाद करने लगा और युवती पर हमला करने के लिए कुल्हाड़ी निकाली, लेकिन उससे पूर्व ही उसे पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें-

MP के मंत्री का विवादित बयान, बोले- तीर्थ के नाम पर तफरी करने जाते हैं बुजुर्ग

 

बुंदेलखंड पैकेज घोटाले में शिकंजा कसा, EOW ने एक साथ दर्ज की 2 FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 11:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर