होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

लाइव Video : डांस कर रहे थे कांवड़िए, हाईटेंशन लाइन से फैला करंट...1 की मौत, कई झुलसे

लाइव Video : डांस कर रहे थे कांवड़िए, हाईटेंशन लाइन से फैला करंट...1 की मौत, कई झुलसे

Indore News. जल यात्रा लेकर निकल रहे कांवड़िए मस्ती में डांस कर रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.

Indore News. जल यात्रा लेकर निकल रहे कांवड़िए मस्ती में डांस कर रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.

Indore Latest News: महू में कांवड़ यात्रा में करंट लगने से सोमवार को एक कांवड़िए की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, बड़गोंदा के शिव मंदिर से कावड़ यात्री जल चढ़ाने के लिए निकले थे. रास्ते में सब डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे. सिमरोल में डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाच रहे 5 कांवडिए हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गए.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. महू में सोमवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. लापरवाही की वजह से हुए एक हादसे की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई. कांवड़ यात्रा में करंट लगने से एक कांवड़िए की मौत और 2 घायल हो गए. कावंड़िए डीजे की धुन पर डीजे वाहन की छत पर चढ़कर डांस कर रहे थे. उसी दौरान वो करंट की चपेट में आ गए.

ग्रामीण इलाके में कांवड़ यात्रा निकल रही थी. भक्ति से ओतप्रोत गीत डीजे पर बज रहे थे. उसी दौरान कुछ युवा कांवड़िए डांस करने के लिए डीजे वाहन के ऊपर चढ़ गए. डांस करने के दौरान एक कांवडिए का हाथ ऊपर से निकल रही बिजली की लाइन से टकरा गया. जिससे करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में करंट फैलने से तीन कांवडिए झुलस गए. करंट लगने से कुछ लोग गाड़ी से नीचे भी गिर गए.

हादसे की तस्वीर कैमरे में कैद
यह हादसा इंदौर के ग्रामीण इलाके मेमोदी में हुआ. बड़गोंदा के शिव मंदिर से कावड़ यात्री जल चढ़ाने के लिए निकले थे. रास्ते में सब डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे. सिमरोल में डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाच रहे 5 कांवडिए हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गए. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी तीन गंभीर रूप से झुलस हो गए. जब कांवड़ यात्रा निकल रही थी तभी कुछ लोग वीडियो भी बना रहे थे. इसी दौरान अचानक यह हादसा हुआ, और हादसे की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें- फिर चर्चा में आईएएस अफसर नियाज खान, पीएम मोदी के लिए किया ट्वीट बाद में हटाया

हाईटेंशन लाइन ने ले ली जान
डीजे की गाड़ी जहा चल रही  थी ठीक उसी के ऊपर हाई टेंशन लाइन निकल रही थी. लेकिन कांवडियों ने उस पर ध्यान नहीं दिया. डांस करते करते अचानक हाथ ऊपर की तरफ उठा दिया. हाथ तार के सम्पर्क में आया. करंट इतना तेज था कि कांवडिया नीचे गिर गया, करंट के सम्पर्क में वाहन भी आ गया जिससे दो अन्य कांवडिए झुलस गए. वाहन पर ऊपर चढ़े कांवडिए भी नीचे आ गिरे. उन्हें भी मामूली चोट आयी है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अन्य घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जरा सी चूक जिंदगी पर भारी
भले ही यह हादसा हो लेकिन पुलिस अधिकारी इसे लापरवाही मान रहे हैं. उनका कहना है इसमें डीजे संचालक की लापरवाही है. उसे कांवडियों को ऊपर चढ़ने से रोकना चाहिए था. डीजे संचालक के विरुद्ध लापरवाही बरतने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जाएगा, सिमरोल थाना पुलिस को जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

Tags: Indore News Update, OMG Video, Shocking news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर