Home /News /madhya-pradesh /

Vicky Kaushal के फर्जी नंबर प्लेट केस की पूरी सच्चाई, खुद पुलिस ने दूर किया कन्फ्यूजन

Vicky Kaushal के फर्जी नंबर प्लेट केस की पूरी सच्चाई, खुद पुलिस ने दूर किया कन्फ्यूजन

इंदौर में लुका-छिपी 2 की शूटिंग के दौरान बाइक पर घूमे एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान

इंदौर में लुका-छिपी 2 की शूटिंग के दौरान बाइक पर घूमे एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान

Luka Chuppi 2 Shooting Controversy Indore: फिल्म लुका-छिपी-2 की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल (vicky kaushal indore shooting) और सारा अली खान (sara ali khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. सीन में विक्की सारा को बाइक पर बैठाकर घुमा रहे थे. इंदौर के शख्स ने थाने में नंबर प्लेट को लेकर शिकायत की थी. अब पुलिस ने पूरे मामले का सच्चाई बताई है.

अधिक पढ़ें ...

    इंदौर. बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इंदौर में अपनी फिल्म लुका-छिपी-2 की शूटिंग के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बाइक पर बैठकर एक सीन शूट किया. वीडियो वायरल हुआ तो एरोड्रम इलाके में रहने वाले जय सिंह यादव ने  फर्जी नंबर प्लेट इस्तेमाल करने की थाने में की. अब पुलिस ने पूरे मामले की सच्चाई बताई है. बताया जा रहा है कि फेक नंबर प्लेट की शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच करने फिल्म के सेट पर गई. जब पुलिस ने शूटिंग में इस्तेमाल किए गए बाइक का नंबर प्लेट देखा, तो पूरा कन्फ्यूजन दूर हो गया.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फर्जी नंबर प्लेट की शिकायत मिलने मिलने के बाद बाणगंगा पुलिस फिल्म के सेट पर जांच करने पहुंची. इस दौरान शूटिंग से जुड़े लोगों ने पुलिस को वह नंबर प्लेट दिया, जिसका इस्तेमाल शूटिंग के दौरान किया गया. नंबर प्लेट पर MP 09 UL 1772 लिखा था.  मगर, शिकायत करने वाले जय सिंह की गाड़ी का नंबर MP09UL4872 था. पुलिस का कहना है कि सारा कन्फूजन नंबर प्लेट के आखिरी चार अंकों के पास लगे एक बोल्ट की वजह से पैदा हुआ. इसी वजह से प्लेट पर लिखा 1 अंक 4 की तरह दिख रहा था.

    इंदौर में चल रही फिल्म लुक्का-छुप्पी 2 की शूटिंग

    बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में इन दिनों फिल्म ‘लुक्का-छुपी 2’ की शूटिंग चल रही है. इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ही सारा अली खान और विक्की कौशन पिछले दिनों इंदौर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग सराफा, राजवाड़ा, बड़ा रावला, छतरीपुरा जैसी जगहों पर हो रही है. सारा ने एक कोचिंग में बच्चों के साथ एक सीन शूट किया था. इसी सीन में विक्की उन्हें बाइक पर बैठाकर ले जा रहे थे.

    इंदौर के शख्स ने की थी शिकायत

    विक्की और सारा का वीडियो वायरल होने के बाद फिल्म की शूटिंग में इस्तेमाल किए गए एक बाइक को लेकर विवाद हो गया. एरोड्रम इलाके में रहने वाले जय सिंह यादव ने फर्जी नंबर के इस्तेमाल करने की शिकायत पुलिस से की. उनका कहना था कि फिल्म में बाइक पर उनकी स्कूटी का नंबर इस्तेमाल किया गया है.

    ये भी पढ़ें: कटरीना कैफ को छोड़ किसके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले विक्की कौशल, गले में डाले हैं हाथ

    जय सिंह के बेटे रवि यादव ने बताया था कि MP-09-UL-4872 उनकी स्कूटर का नंबर है. यह गाड़ी उन्होंने एरोड्रम स्थित शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म वालों ने  स्कूटर का नंबर बाइक पर लगाया था.

    Tags: Indore news, Mp news, Sara Ali Khan, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर