होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /कटरीना कैफ को छोड़ किसके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले विक्की कौशल, गले में डाले हैं हाथ

कटरीना कैफ को छोड़ किसके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले विक्की कौशल, गले में डाले हैं हाथ

इंदौर में लुका-छिपी 2 की शूटिंग के दौरान बाइक पर घूमे एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान

इंदौर में लुका-छिपी 2 की शूटिंग के दौरान बाइक पर घूमे एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान

Luka Chuppi 2 Shooting in Indore: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में बॉलीवुड की फिल्म लुका-छिपी 2 की शूटिंग के कुछ सीन फि ...अधिक पढ़ें

इंदौर. बॉलीवुड की सुपर स्टार कैटरीना कैफ से शादी के बाद एक्टर विक्की कौशल कैटरीना की बजाय सारा अली खान को बाइक पर घुमाते दिखाई दिए. देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में इन दिनों बॉलीवुड की फिल्म लुका-छिपी 2 की शूटिंग चल रही है. फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान बाइक पर सवार नजए आए. दरअसल सारा अली को कोचिंग से छोड़ने का सीन फिल्माया गया. इस सीन की शूटिंग के दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और वीडियो फुटेज बनाते रहे.

फिल्म की शूटिंग का एक छोटा सा पार्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल के साथ सारा अली बाइक पर बाजार घूमती नजर आ रही हैं. सारा अली को कोचिंग छोड़ने का सीन फिल्माया गया, जिसमें विक्की कौशल के साथ वह बाइक पर पीछे बैठी नजर आईं. कोचिंग से सारा को बाइक से लेने पहुंचे विक्की के सीन फिल्माए गए. विक्की और सारा नंदलालपुरा से राजबाड़ा तक बाइक पर घूमे. सड़क से गुजरते लोगों ने भी दोनों को कुछ देर रुककर देखा. दोनों पर बाजार के सीन भी फिल्माए गए. शूटिंग के लिए जवाहर मार्ग पर खासतौर से एक सेल लगाई गई जिसके लिए एक छोटा सा मार्केट भी बनाया गया. दोनों इस मार्केट में खरीदारी करते नजर आएंगे. सीन में स्कूली बच्चे भी चहलकदमी करते दिखाए गए हैं.

शूटिंग देखने के लिए रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. किसी ने अपने घर की बालकनी से तो किसी ने सड़क किनारे खड़े होकर दोनों फिल्म कलाकारों के वीडियो बनाए. बॉलीवुड अभिनेताओं के शहर में होने के चलते इन दिनों फैन्स में भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शहर के अलग-अलग इलाकों में की जा रही है जिसमें मुख्य तौर पर सराफा बाजार,राजवाड़ा बड़ा रावला और छतरीपुरा समेत कई क्षेत्र शामिल हैं.

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. शाही शादी और मालदीव में हनीमून वेकेशन के बाद दोनों मुंबई में वापस आ गए. वर्क कमिटमेंट और शादी की रिसेप्शन पार्टी के लिए वह हनीमून से जल्दी लौट आए थे. दोनों अब मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

Tags: Indore news, Katrina kaif, Sara Ali Khan, Vicky Kaushal

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें