लाइव टीवी

'नटवरलाल' को VVIP ट्रीटमेंट, पुलिस कस्टडी में सिगरेट के कश फूंकता दिखा आरोपी, VIDEO वायरल
Indore News in Hindi

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 19, 2020, 10:19 PM IST
'नटवरलाल' को VVIP ट्रीटमेंट, पुलिस कस्टडी में सिगरेट के कश फूंकता दिखा आरोपी, VIDEO वायरल
पुलिस कस्टडी में सिगरेट पी रही था आरोपी

बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय से एसपी युसुफ कुरैशी बनकर नटवरलाल ने 10 लाख रुपए मांगे थे.

  • Share this:
इंदौर. राजस्थान (Rajasthan) के पाली से पकड़े गए नटवरलाल को परदेशीपुरा थाने में वीवीआईपी (VVIP) ट्रीटमेंट दिए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस घटना की वजह से एसपी मोहम्मद युसुफ कुरैशी ने एक एसआई और दो आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है. तो वहीं टीआई से भी नोटिस जारी कर जबाव मांगा गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी थाने के अंदर कुर्सी पर बैठकर ठाठ से सिगरेट पीता नजर आ रहा है. इस वीडियो के बाद आईजी विवेक शर्मा ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

दरअसल बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय से एसपी युसुफ कुरैशी बनकर नटवरलाल ने 10 लाख रुपए मांगे थे. इस शातिर ठग सुरेश उर्फ भेरिया घांची उर्फ नटवरलाल को परदेशीपुरा थाने में वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया था. इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस की किरकिर होनी शुरू हो गई.

कुर्सी पर आराम से बैठकर सिगरेट पी रहा था आरोपी
वीडियो में आरोपी रिमांड के दौरान थाने में कुर्सी पर बैठकर आराम से सिगरेट के कश लगाता नजर आ रहा है. आरोपी पूरी तरह से बेपरवाह दिखाई दे रहा है. वीडियो के वायरल होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं. हालांकि आईजी विवेक शर्मा के निर्देश पर परदेशीपुरा थाने के एक एसआई और दो कांस्टेबलों को लाइन अटैच कर दिया गया है. लेकिन 60 से ज्यादा आपराधिक मामलों में शामिल मिस्टर नटवरलाल से कुख्यात शातिर बदमाश के थाने में बैठकर खुलेआम सिगरेट के धुएं के छल्ले उड़ाते दिखाई देना, ये बता रहा है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है.



ये था पूरा मामला


इंदौर के विधानसभा क्षेत्र तीन से बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय को 9 जनवरी को एक अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया, लेकिन वे एक कार्यक्रम में थे इसलिए फोन रिसीव नहीं कर पाए. उसके कुछ देर बाद उनके पीए अभिषेक को कॉल आया, उसने आकाश की बात कराई. सामने वाले युवक ने कहा कि वो इंदौर एसपी यूसुफ कुरैशी बोल रहा है, उनके रिश्तेदार को तत्काल 10 लाख रुपए की जरूरत है. राशि एक अकाउंट नंबर में आरटीजीएस करवा दें क्योंकि दोपहर तक बैंक से स्टेटमेंट आ जाएगा.

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ था आरोपी

 

इस पर विधायक आकाश विजयवर्गीय को शक हुआ उन्होंने एसपी युसुफ कुरैशी से संपर्क किया तो उन्होंने रुपए की मांग से इनकार कर दिया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ विधायक ने एफआईआर दर्ज करवा दी. इंदौर क्राइम ब्रांच को आरोपी सुरेश उर्फ भेरिया घांची की राजस्थान में लोकेशन मिली. इस पर टीम, राजस्थान के पाली पहुंची. जैसे ही आरोपी ने पुलिस को देखा, वो भागने लगा. पुलिस ने स्टेशन पर दो किलोमीटर पीछा कर उसे पकड़ लिया गया

मिमिक्री आर्टिस्ट है आरोपी
मूलत: राजस्थान के पाली का रहने वाला भेरिया मिमिक्री आर्टिस्ट है वो विधायक, मजिस्ट्रेट, आईजी, एसपी, एएसपी से लेकर थानेदार की आवाज में बात कर ठगी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. उसने राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तरप्रदेश के 25 जिलों में लोगों से लाखों रुपए ठगे हैं, उसे 13 जनवरी को क्राइम ब्रांच ने विधायक आकाश विजयवर्गीय की शिकायत पर पकड़ा था और 14 जनवरी को पुलिस इंदौर लेकर पहुंची थी तब से वो परदेशीपुरा थाने में पुलिस रिमांड पर है.

ये भी पढ़ें: 

कांग्रेस नेता से कार्यकर्ता ने की छेड़छाड़, तो सिपाही की पत्नि से हुआ रेप

MP: बर्फीली हवाओं की चपेट में प्रदेश, कोहरे में डूबी रही राजधानी की सुबह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 9:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading