मोदी के जन्मदिन पर विजयवर्गीय ने भेंट की सिलाई मशीन और ट्राइसाइकिल

Satlaj Rahat | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 17, 2017, 10:50 PM IST
मोदी के जन्मदिन पर विजयवर्गीय ने भेंट की सिलाई मशीन और ट्राइसाइकिल
कैलाश विजयवर्गीय.
Satlaj Rahat | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 17, 2017, 10:50 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक समाजिक संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं और बच्चियों को सिलाई मशीन सहित दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल भेंट की.

इसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभाली है तब से उन्होंने राजनीतिक संस्कृति को बदलने की कोशिश की है. देश को स्वच्छ रखने का नारा महात्मा गांधी ने दिया था. कांग्रेस ने गांधी के नाम का इस्तेमाल वोट बैंक की राजनीति के लिए किया, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनके विचारों पर कभी अमल नहीं किया.

नरेंद्र मोदी ने गांधी के नारे को कारगर साबित किया है. देश भर में सेवा दिवस के रूप में प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया गया. रचनात्मक काम किए गए. यह बदलती हुई राजनीति का स्वरूप है.

कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए जा रहे ट्वीट पर उन्होंने कहा कि उनके स्तर पर जाकर बीजेपी बात नहीं कर सकती. पार्टी का अपना स्तर है और मोदी का अपना. कांग्रेस में फ्रस्ट्रेशन है. विपक्ष गैर जवाबदेह हो गया है. यही कामना करते हैं कि भगवान उनको सदबुद्धी दे.

अमेरिका में राहूल गांधी द्वारा दिए गए बयान को आड़े हाथों लेते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि वहां की जनता राहुल को प्रधानमंत्री नहीं बनाएगी. भारत की जानता के सामने आकर राहुल को यह बात बोलनी चाहिए. इस बार के चुनाव में जनता उनको बता देगी की वह उनसे कितना प्यार करती है और उनको कितना जिम्मेदार नेता मानती है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर