Video: ऐसे जिंदा जला रहे थे पेट्रोल पंप कर्मचारी को, पिस्टल की नोंक पर लूटा कैश, शख्स ने सुनाई ये आपबीती

इंदौर से चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो से पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े होते हैं.

इंदौर से चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो से पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े होते हैं.

Madhya Pradesh Indore से चौंकाने वाला CCTV फुटेज सामने आया है. इसमें आरोपी पेट्रोल पंप कर्मचारी को जिंदा जलाने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने मामले में दो को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 1:47 PM IST
  • Share this:
इंदौर. इंदौर से जो CCTV फुटेज सामने आया है, वह पुलिस की मुस्तैदी और नाइट कर्फ्यू पर सवाल खड़े करता है. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि दो लड़के पेट्रोल पंप पर आते हैं. उनमें से एक के हाथ में पिस्टल भी है.

दोनों पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से मारपीट करते हैं, तोड़फोड़ करते हैं. यहां तक कि कर्मचारी को जिंदा जलाने की भी कोशिश करते हैं और लूटकर भाग जाते हैं. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जिस पिस्टल से लूट हुई वह नकली है.

Youtube Video


कर्मचारी ने पुलिस को बताई आपबीती
ललित पिता हरिप्रसाद मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह तीन इमली चौराहा स्थित एक पेट्रोल पम्प पर नौकरी करता है. शनिवार रात 10:45 बजे दो अज्ञात युवक आए और पिस्टल दिखाकर 2100 रुपए नकद और केबिन में तोड़फोड़ कर फरार हो गए. उन्होंने एक कर्मचारी को जिंदा जलाने का प्रयास भी किया.

इन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने पेट्रोल पम्प पर लगे CCTV फुटेज के आधार पर अमन और शहदाब को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई राशि बरामद कर ली है. पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने जो पिस्टल दिखाई वह नकली थी.



इंदौर से अपराध की एक खबर ये भी

इंदौर की सड़कों पर 7 अप्रैल की आधी रात को आतंक मचाने और करीब 20 लोगों, गाड़ियों को टक्कर मारने वाले बीजेपी नेता के बेटे की कार बरामद कर ली गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है. इंदौर में बीजेपी नेता फिरदौस पटेल के 22 साल के बेटे फैजान ने मंगलवार आधी रात आजाद नगर में आतंक मचाया था.

वह नशे में कार (MP-09 CE-6481) दौड़ाता रहा. इस दौरान उसने कई गाड़ियों में टक्कर मार दी. इससे करीब 20 लोग घायल हो गए. पुलिस ने लोगों के साथ उसका पीछा किया, तो उसने पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी. 25 से ज्यादा गाड़ियों से लोग 10 किमी तक फैजान का पीछा करते रहे. इस दौरान वह तेज रफ्तार से कार दौड़ाते हुए लोगों को टक्कर मारता रहा. आखिरकार पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई और वह भाग निकला. उसकी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज