अपना शहर चुनें

States

Indore: खिलौना दुकान लूट का Video सामने आया, पिस्टल और बियर की बोतल लहराते दिखे बदमाश

इंदौर में खिलौना दुकान में लूट का वीडियो आया सामने.
इंदौर में खिलौना दुकान में लूट का वीडियो आया सामने.

तिलक नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी कि राजगृही कॉलोनी के पास कुछ बदमाश बैठे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर रोहित ढाबी, आदित्य उर्फ मोनू, अमन, रिंकू व एक अन्य को पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:17 AM IST
  • Share this:
इंदौर. कुछ दिनों पहले बंदूक की नोंक पर खिलौना दुकान में लूट करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तिलक नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी कि राजगृही कॉलोनी के पास कुछ बदमाश बैठे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर रोहित ढाबी, आदित्य उर्फ मोनू, अमन, रिंकू व एक अन्य को पकड़ लिया. आरोपियों के पास हथियार भी मिले हैं.

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे तिलक नगर में सुरभि ज्वेलर्स को लूटने की योजना बना रहे थे. आरोपियों ने 2 दिन पहले ही संविद नगर में नावेद खान की खिलौनों की दुकान पर भी ई-बाइक लूटी थी. उस समय कर्मचारी ने मोबाइल से बनाए वीडियो में बदमाश कैद हो गए थे. पकड़े गए आरोपियों में आदित्य उर्फ मोनू पिस्टल और बीयर की बोतल लहराता फुटेज में दिखाई दिया था. पुलिस दूसरे मामले में भी बदमाशों की तलाश कर रही थी.





ये था पूरा मामला
ये वारदात 14 जनवरी को हुई. तिलक नगर में टॉय मॉल के संचालक नावेद ने बताया कि वह दुकान में बैठा था, तभी बीड़ी-सिगरेट जलाते तीन युवक अंदर आए. उनसे पूछा क्या चाहिए तो एक बदमाश ने पिस्टल निकाली. इस दौरान पिस्टल का एक छर्रा नीचे गिरा. बदमाश ने उसे उठाकर फिर पिस्टल में लोड किया और बोला- हमें गिफ्ट आइटम चाहिए. आज मेरे बच्चे का जन्मदिन है उसे गिफ्ट में बाइक देना है, तभी एक बदमाश ने गिफ्ट बाइक उठाई. फिर तीनों बाहर जाने लगे.

गन पॉइंट पर कहा- जानते नहीं हमको
जानकारी के मुताबिक, नावेद उनके पीछे गया और रुपए मांगे. तभी बदमाश ने फिर नावेद को गन दिखाकर कहा तू जानता नहीं हमको, हम कौन हैं. अगर आपने पैसे मांगे तो यहीं उड़ा देंगे. फिर बदमाश भाग गए. घटना के तुरंत बाद नावेद ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और फुटेज खंगाले. पुलिस का मानना है आरोपी आसपास के हो सकते हैं. इसलिए घेराबंदी की जा रही है.

बदमाश हजारों की इलेक्ट्रिक बाइक ले गए
जावेद खान ने बताया कि व्यवसायी खिलौने की दुकान पर बैठे थे. उसी वक्त तीन बदमाश शराब के नशे में धुत दुकान में दाखिल हुए और दुकान में मौजूद लोगों से गाड़ी के भाव पूछने लगे. गाड़ी 10 और 7 हजार रुपए की बताने के बाद उनमें से एक ने जेब से पिस्टल निकाली. आरोपी मौके से 12000 रुपये की इलेक्ट्रिक बाइक लेकर फरार हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज