Viral Video: पत्थर और सरिये से सिर फोड़कर ले उड़े कैश और अंगूठी, इतने बेखौफ हैं बदमाश

इंदौर में इस तरह की लूट कर बदमाशों ने पुलिस को खुला चैलेंज दिया है.

इंदौर में इस तरह की लूट कर बदमाशों ने पुलिस को खुला चैलेंज दिया है.

Viral Video: इंदौर में बड़ी लूट. आधी रात को बदमाश घुसे इंजीनियर के घर. पत्थर और सरिये लेकर घरवालों को धमकाया. विरोध करने पर उन्हें पीटा और गंभीर रूप से घायल कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 5:04 PM IST
  • Share this:
इंदौर. इंदौर में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा यहां हुई डकैती से लगाया जा सकता है. घटना राजेंद्र नगर थाना इलाके के ओमेक्स हिल्स की है. यहां आधी रात को एक इंजीनियर के हथियारबंद बदमाश घर क मेन गेट का ताला तोड़कर घुस गए.

बदमाशों ने पूरे परिवार को गिरफ्त में ले लिया. इस बीच इंजीनियर ने एक बदमाश को पकड़ लिया. ये देख बाकी के बदमाशों ने पत्थर और सरिये से परिवार पर हमला कर दिया. हमले में इंजीनियर का सिर फट गया. उसके साले और पत्नी को भी चोट आई है. करीब आधे घंटे तक मारपीट करने के बाद बदमाश घर से दो मोबाइल, एक अगूंठी और कुछ नकदी लेकर भाग गए

Youtube Video


साथी को छुड़ाने बदमाशों ने किया पथराव
एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि इंजीनियर गौरव त्यागी ओमेक्स हिल्स कॉलोनी स्थित मकान नंबर 479 में रहते हैं. वे पीथपुर में इंजीनियर हैं. रात करीब डेढ़ बजे कुछ बदमाश उनके घर घुसे. बदमाशों ने सभी से रुपए मांगे. इस बीच मौका देख गौरव ने एक बदमाश को पकड़ लिया. साथी को पकड़ में आता देख अन्य बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. हमले में उनके सिर सहित अन्य जगह पर चोट आई है. साथी के पकड़े जाने के कारण वे पथराव करने लगे थे.

घरवालों ने 2-3 बदमाशों का बताया हुलिया

पुलिस ने बताया कि जांच कर ली है और फिंगर प्रिंट भी ले लिए हैं. परिवार का कहना है कि घटना के वक्त तीन से चार लोग घर में घुसे थे. हालांकि, परिवारवालों ने दो से तीन लोगों का हुलिया पुलिस को बताया है. बेटी का कहना है कि भीतर चार लोग थे. बाहर कितने थे, ये वे नहीं बता पाए हैं. हमले में तीन लोगों को चोट आई हैं. दो नार्मल हैं, जबकि गौरव को गंभीर चोट आई है. घर पर कोई कैमरा नहीं लगा था. कॉलोनी के कैमरे से बदमाशों का पता लगा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज