लाइव टीवी

...जब कप्तान विराट कोहली की सहजता ने जीत लिया इंदौर के बच्चों का दिल

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 12, 2019, 4:14 PM IST
...जब कप्तान विराट कोहली की सहजता ने जीत लिया इंदौर के बच्चों का दिल
बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए विराट कोहली बच्चों जैसे ही नजर आए

इंदौर के होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium Indore) में बांग्लादेश और टीम इंडिया, दोनों ही टीमों ने नेट प्रैक्टिस की. इसके पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक एड की शूटिंग भी की. शूटिंग के दौरान विराट ने बच्चों के साथ जमकर क्रिकेट खेला. विराट बच्चों के इतने सहज भाव से खेल रहे थे कि वे उनके मुरीद हो गए.

  • Share this:
इंदौर. 14 नवंबर से इंदौर (Indore) के होल्कर स्टेडियम (Holkar stadium) में होने वाले भारत- बांग्लादेश टेस्ट मैच (India Bangladesh Test match) के लिए मंगलवार को दोनों टीमों ने जमकर पसीना बहाया. स्टेडियम पहुंचकर दोनों देशों के खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस (Net Practice) की. सुबह 9 बजे बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी पहुंचे और उन्होंने 12 बजे तक अभ्यास किया. उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम मैदान पर पहुंची और उसके खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया. इसके पहले कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ बच्चों के साथ क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए एक एड (Advertisement) भी शूट किया.

विराट ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट
इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बिचोली हप्सी की श्रीजी वैली कैम्पस के शूटिंग रेंज में पहुंचे. उनकी श्रीजी वैली के 5 नंबर ब्लॉक के कैम्पस में शूटिंग हुई. शूटिंग के दौरान पहले कुछ शॉट विराट के डुप्लीकेट ने दिए, उसके बाद विराट कैमरे के सामने आए. यहां उन्होंने शूटिंग करने के साथ ही बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला. बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए विराट कोहली बच्चों जैसे ही नजर आए. उन्होंने कॉलोनी के बच्चों के साथ खूब इंजॉय किया. उन्होंने बच्चों के साथ फोटो भी खिंचवाईं और उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ खेल खेलने की भी शिक्षा दी. विराट कोहली बच्चों के साथ इतने सहज भाव से पेश आए की बच्चे भी उनके मुरीद हो गए.

News - विराट ने बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल खेलने की भी शिक्षा दी, Virat Kohli, Team India, Holkar stadium
विराट ने बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल खेलने की भी शिक्षा दी


मैच के लिए इंदौर पहुंचे सभी खिलाड़ी
दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए भारत और बांग्लादेश की टीमें सोमवार को इंदौर पहुंची थीं. देर शाम इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली इंदौर पहुंचे. उनकी एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट और होटल के बाहर प्रशंसक खड़े दिखाई दिए. होटल पहुंचने पर उनका माला पहनाकर और आरती उतारकर स्वागत किया गया. शाम को रवींद्र जडेजा, भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, मोहम्मद शमी, भुवनेश्रर कुमार, मयंक अग्रवाल एक साथ आए उसके बाद आर. अश्विन, हनुमा विहारी, इशांत शर्मा, शुभम गिल पहुंचे. कुलदीप यादव देर रात को इंदौर पहुंचे तो रोहित शर्मा आज सुबह इंदौर पहुंचे.

ये भी पढ़ें -
Loading...

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को महात्मा गांधी से परहेज़? संकल्प यात्रा में नहीं हुईं शामिल
MP में स्कॉलरशिप घोटाला : सरकार ने कॉलेजों से 10 साल का रिकॉर्ड मांगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 3:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...