गवाह को धमकाने गए वांटेड बदमाश ने चलाई गोली, बीच-बचाव करने गए युवक की मौत
Indore News in Hindi

गवाह को धमकाने गए वांटेड बदमाश ने चलाई गोली, बीच-बचाव करने गए युवक की मौत
हत्या की वारदात के बाद पहुंची पुलिस

राहुल ने जब बच्चे को धमकाते हुए देखा तो बदमाशों का विरोध किया और बच्चे को मौके से भगा दिया लेकिन गवाही न देने के लिए धमकाने आये बदमाशों ने गोली चला दी, वहां से भाग कर किशोर ने तो अपनी जान बचा ली लेकिन बदमाशों की गोली राहुल की गर्दन पर लग गई और उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
इंदौर. जनपद में एक वांटेड बदमाश (Wanted) और उसके साथियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या (murder) कर दी. ये वारदात उस समय हुई जब गोटू आदिवाल नाम का ये बदमाश अपने साथियों के साथ एक किशोर को धमकाने पहुंचा उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक युवक ने बीच-बचाव का प्रयास तो बदमाशों ने गोली चला दी जो युवक की गर्दन में लगी. युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जूनी थाना पुलिस पर सवालिया निशान
रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर के जूनी थाने का ही वांटेड बदमाश गोटू आदिवाल अपने साथियों के साथ इसी थाना क्षेत्र की हरिजन कॉलोनी में पहुंचा और एक 15 साल के किशोर को धमकाने लगा, आरोपी उसे बार-बार धमकाते हुए कह रहा था कि अपने पिता को गवाही देने से रोक ले, वर्ना ठीक नहीं होगा, उसी दौरान काम से वापस लौट रहे युवक राहुल ने जब बच्चे को धमकाते हुए देखा तो बदमाशों का विरोध किया और बच्चे को मौके से भगा दिया. लेकिन गवाही न देने के लिए धमकाने आये बदमाशों ने गोली चला दी, वहां से भाग कर किशोर ने तो अपनी जान बचा ली लेकिन बदमाशों की गोली राहुल की गर्दन पर लग गई. आनन-फानन में राहुल को नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे एम वाय अस्पताल ले जाने को कहा गया. लेकिन चिकित्स्कों ने उसे अस्पताल में मृत (brought dead) घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी हमलावर गोटू आदिवाल जूनी इंदौर पुलिस का वांटेड अपराधी होने के बावजूद उसी इलाके में एक और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया लेकिन पुलिस उसे पकड़ने में नाकामयाब रही. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास के मुताबिक उन्हें सूचना मिली है कि जूनी इंदौर इलाके में गोटू आदिवाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक शख्स पर जानलेवा हमला करते हुए फायर किया था, गोली लगने से उस राहुल नाम के शख्स की मौत हो गयी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इलाके के सीसीटीवी (CCTV) खंगाले जा रहे हैं.
ये भी पढ़ें- CM शिवराज का Audio Viral, अब कमलनाथ बीजेपी पर हुए हमलावर...


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज