War against Corona : इंदौर में Corona कमजोर पड़ा-सियासत हुई तेज़, कांग्रेस बांटेगी मास्क, सड़क पर उतरी BJP
Indore News in Hindi

War against Corona : इंदौर में Corona कमजोर पड़ा-सियासत हुई तेज़, कांग्रेस बांटेगी मास्क, सड़क पर उतरी BJP
इंदौर में कांग्रेस और बीजेपी का कोरोना के खिलाफ जागरुकता अभियान

विधानसभा उपचुनाव (assembly by elections) के कारण बीजेपी और कांग्रेस दोनों का अब कोरोना (corona) पर फोकस है. पिछले दो महीने में राजनैतिक दलों ने जनता के प्रति इतनी फिक्र नहीं दिखाई जितनी अब दिखा रही हैं.

  • Share this:
इंदौर.देश के सबसे संक्रमित शहरों में शामिल इंदौर (indore) में कोरोना से बचाव के लिए अब कांग्रेस (congress) और बीजेपी (bjp) दोनों जनजागरण अभियान चलाएगी. कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को समझाएंगे कि अपना ख्याल खुद रखें, सरकार के भरोसे न रहें. उधर बीजेपी तो सदल-बल सड़क पर उतर पड़ी है.

कांग्रेस का जन जागरण अभियान सरकार के खिलाफ ज्यादा है.  पार्टी कार्यकर्ता  घर-घर जाकर लोगों को 25 लाख मास्क (mask) बांटेगें और लोगों को बताएंगे कि आप सरकार से आस मत रखो. अब खुद संभलों. जैसे स्वस्च्छता की लड़ाई इंदौर के लोगों ने लड़ी और सफाई में नंबर वन आए, ऐसी ही लड़ाई कोरोना के खिलाफ लड़नी है. एमपी कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष विधायक जीतू पटवारी  ने आरोप लगाया कि इंदौर में कोरोना के लिए केन्द्र,राज्य सरकार और जिला प्रशासन दोषी है. बावजूद इसके हम कोरोना की लड़ाई प्रशासन के साथ मिलकर लड़ेंगे.

कोरोना पर सियासत



उधर बीजेपी आज शहर में जनजागरुकता अभियान चला रही है. पार्टी के सभी विधायक,सांसद और पदाधिकारी आज शहर के प्रमुख चौराहों पर तख्तियां लेकर खड़े होंगे उसमें सोशल डिस्टेंसिंग,मास्क लगाने और सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील लोगों से की जाएगी.इसके साथ ही इम्यून पॉवर बढ़ाने के लिए अपने खाने-पीने का ध्यान रखने के लिए कहा जाएगा.
उपचुनाव का असर 

देखा जाय तो इंदौर में कुछ दिन से कोरोना संक्रमण की रफ्तार कुछ धीमी हुई है. लेकिन उपचुनाव की राजनीति जोर पकड़ती जा रही है. यही कारण है कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों काअब कोरोना पर फोकस है.  पिछले दो महिने में राजनैतिक दलों ने  जनता के प्रति इतनी फिक्र नहीं दिखाई जितनी अब दिखा रही हैं.

ये भी पढ़ें-

Madhya Pradesh : 80 दिन से थमें हैं बसों के पहिए : सरकार नहीं ले पा रही फैसला

MP Assembly by Elections : उप चुनाव में किसान के बजाए गेहूं होगा मुद्दा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज