थाने से लौट रही पत्नी की पति और देवर ने चाकू से गोदकर की हत्या, बहन पर भी किया हमला

महिला के देवर और उसके पति ने बीते शनिवार काे बीच सड़क पर उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. बीच-बचाव करने आई मूक-बधिर बहन पर भी हमला कर दिया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2019, 10:06 AM IST
थाने से लौट रही पत्नी की पति और देवर ने चाकू से गोदकर की हत्या, बहन पर भी किया हमला
थाने से लौट रही पत्नी की पति और देवर ने चाकू से गोदकर की हत्या, बहन पर भी किया हमला (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2019, 10:06 AM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में आजाद नगर थाना क्षेत्र के मदीना में महिला के 26 साल के देवर और उसके पति ने बीते शनिवार काे बीच सड़क पर उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिला की मूक-बधिर बहन काे भी उन लोगों चाकू माक दी. उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है. मृत महिला की पहचान रुखसाना के रूप में हुई है. उसका पति आमिर खान (आरोपी) हर दिन उसे पीटता था. इस दौरान रुखसाना ने 4 महीने पहले इसकी शिकायत थाने में की थी और तब से ही वो ससुराल छोड़कर अपने मायके में रह रही थी. इसी क्रम में बीते शनिवार को परामर्श के लिए रुखसाना थाने गई थी. वहां से लौटते वक्त आमिर और उसके भाई गरीब ने रुखसाना और उसकी बहन पर हमला कर दिया.

3 साल पहले रुखसाना की शादी आमिर से हुई थी

संबंधित मामले में आजाद नगर टीआई संजय शर्मा की मानें तो आरोपियों ने रुखसाना की 26 वर्षीय बहन शहनाज पर भी जानलेवा हमला किया है. वह अभी एमवाय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. वहीं रुखसाना के छोटे भाई सलमान ने बताया कि 3 साल पहले उसकी बहन रुखसाना की शादी आमिर से हुई थी. उनकी दो बेटियां भी हैं.

हत्या-murder
गले पर चाकू मारने के बाद लगातार गोदते रहे (सांकेतिक तस्वीर)


आमिर रंगाई पुताई का काम करता था. बाद में यह काम बंद कर वह जुआ खेलने लगा, जिससे घर में रोजाना विवाद हो रहे थे. चार महीने पहले रुखसाना ने पति की शिकायत महिला थाने में की थी. तब पुलिस ने परामर्श कर उनमें सुलह करवाने की कोशिश की थी, लेकिन सुलह नहीं हो पा रही थी. इस चलते  रुखसाना अपनी दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई थी.

गले पर चाकू मारने के बाद लगातार गोदते रहे 

वहीं शनिवार को आजाद नगर थाने पर उसे परामर्श के लिए बुलाया गया था. वह अपनी मूक-बधिर बहन शहनाज के साथ थाने गई थी. इसके बाद दोपहर करीब 3 बजे दोनों घर लौट रही थीं. तभी रास्ते में हक मस्जिद वाली गली में आमिर और उसके भाई गरीब ने रोककर रुखसाना के गले पर चाकू मार दिया. फिर चाकू से लगातार गोदते रहे. शहनाज बचाने आई तो गरीब ने उसके सिर पर चाकू से हमला कर किया. लोग यह सब देखते रहे, लेकिन कोई भी बचाने नहीं आया.
Loading...

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पत्नी के मरने का कर रहे थे इंतजार


पत्नी के मरने का कर रहे थे इंतजार

वहीं आमिर और उसका भाई रुखसाना के दम तोड़ने के बाद मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने के कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एमवायएच अस्पताल पहुंचाया. यहां रुखसाना को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि शहनाज की हालत नाजुक है.

इधर, रुखसाना के परिवार वालों ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. रुखसाना के पिता चांद खान का आरोप है कि दामाद के साथ दो और लोग होने की जानकारी मिली है, जिन्होंने उनकी बेटी पर हमला किया.

ये भी पढ़ें:- मृतिका की मां बोली- 'सहेली ने आत्महत्या के लिए उकसाया था' 

ये भी पढ़ें:- बंद कमरे में युवक की 4 दिन पुरानी लाश मिली, हत्या की आशंका
First published: August 11, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...