लाइव टीवी

प्रेमिका के साथ सिनेमा-हॉल में पकड़ा गया पति तो पत्नी और साली ने जमकर की धुनाई

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 4, 2019, 6:56 PM IST
प्रेमिका के साथ सिनेमा-हॉल में पकड़ा गया पति तो पत्नी और साली ने जमकर की धुनाई
'पति-पत्नी और वो' के फेर में बीच सड़क पर हुआ हंगामा.

इंदौर के खजराना पुलिस थाना (Khajrana Police Station) इलाके में वेलोसिटी सिनेमा (Velocity Cinema) के बाहर पत्‍नी द्वारा पति (Husband) और उसकी प्रेमिका (Girlfriend) के साथ मारपीट के मामले से हंगामा मच गया. महिला ने अपनी बहन के साथ मिल कर इस काम को अंजाम दिया.

  • Share this:
इंदौर. रविवार को इंदौर के खजराना पुलिस थाना (Khajrana Police Station) इलाके में वेलोसिटी सिनेमा (Velocity Cinema) के बाहर करीब आधे तक जमकर हंगामा हुआ. जबकि हंगामे का राहगीरों ने वीडियो भी बना डाला. दरअसल, नंदा नगर (Nanda Nagar) के रहने वाले सौरभ (Saurabh) एक शोरूम में काम करते हैं और वह उसी शोरूम में काम करने वाली एक अन्य युवती के साथ रविवार दोपहर मूवी देखने गए थे. इस बात की भनक लगाते ही सौरभ की पत्नी अनीता सिनेमा घर के बाहर जाकर गाड़ी के पास छुप कर खड़ी हो गई और जैसे ही उसका पति (Husband) अपनी प्रेमिका (Girlfriend) के साथ बाहर आया तो हंगामा हो गया. महिला ने अपनी बहन के साथ मिल कर न सिर्फ युवती बल्कि अपने पति के साथ भी मारपीट की.

पुलिस होने के बाद भी भाग गए प्रेमी और प्रेमिका
मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस वहां करीब आधे घंटे बाद पहुंची, लेकिन वहां कोई महिला पुलिसकर्मी मौजदू नहीं होने की वजह से पुलिस को हंगामा रोकने में खासी मशक्क्त करना पड़ी. हंगामा शांत कराते हुए पुलिस ने सभी को थाने जाने को कहा, लेकिन पीड़ित युवती और सौरभ थाने न जाते हुए कार से भाग खड़े हुए. जबकि युवक की पत्नी ने खजराना थाने पर शिकायती आवदेन दिया है.

ये था मामला

दअरसल, अनीता की शादी कुछ समय पूर्व नंदा नगर में रहने वाले सौरभ से हुई थी. सौरभ का उसकी सहकर्मी से कुछ संबंध है इस बात की जानकारी अनीता को मिल रही थी. इसी शंका में कुछ समय से वह अपने पति का पीछा कर उसे रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी और रेकी के दौरान ही कल उसे जानकारी मिली कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ वेलोसिटी नामक सिनेमाघर में फिल्म देख रहा है. इस बात की भनक लगते ही युवती अपनी बहन और अन्य परिजन के साथ सिनेमाघर के बाहर पहुंच गई और दोनों की जमकर धुनाई कर डाली. जानकारी मिली है कि दोनों (पति-पत्‍नी) के बीच कुछ समय से संबंध ठीक नहीं थे. जबकि एक प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन भी है.

खजराना थाना प्रभारी ने कही ये बात
युवक और युवती के साथ हुई मारपीट के बाद भी दोनों ने थाने पर किसी तरह की शिकायत नहीं की. जबकि मारपीट करने वाली युवती ने खजराना थाने पर पति और उसकी सहकर्मी के खिलाफ शिकायत की है. खजराना थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर के मुताबिक़ इस मामले में जांच की जा रही है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मारपीट के मामले में भी किसी तरह का कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
रेलवे की पानी बचाने की योजना से शताब्दी में बरपा हंगामा! यात्रियों ने कही ये बात

हनीट्रैप : आरोपी महिलाओं के जाल में फंसी थीं 6 और छात्राएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 6:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...