पति से बच्चों की स्कूल फीस नहीं मिलने पर पत्नी ने उठा लिया ये घातक कदम..

इंदौर जिले के खुडै़ल थाना क्षेत्र में बच्चों की स्कूल फीस के लिए पति से रुपए नहीं मिलने पर महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 26, 2019, 2:17 PM IST
पति से बच्चों की स्कूल फीस नहीं मिलने पर पत्नी ने उठा लिया ये घातक कदम..
पति से बच्चों की स्कूल फीस नहीं मिलने पर पत्नी ने उठा लिया ये घातक कदम.. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 26, 2019, 2:17 PM IST
मध्य प्रदेश में इंदौर जिले के खुडै़ल थाना क्षेत्र में बच्चों की स्कूल फीस के लिए पति से रुपए नहीं मिलने पर महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. मामले में सराफा टीआई दिनेश भंवर ने बताया कि घटना बीते मंगलवार की है, वहीं इलाज के दौरान बीते गुरुवार एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला की पहचान 29 वर्षीय शबाना बी के रूप में हुई है, जो चंदन नगर की रहने वाली है.

स्कूल फीस को लेकर पति से हुआ था विवाद

मरने से पहले महिला ने अपने दिए बयान में बताया कि बीते मंगलवार को उसने पति से बच्चों के स्कूल में एडमिशन, बुक और ड्रेस के लिए रुपए मांगे थे. इसे लेकर उन दोनों में काफी विवाद हुआ था, तब पति ने 3600 रुपए देकर अगले माह और देने की बात कही थी. इस पर गुस्से में महिला ने घर में रखा जहर खा लिया. इसके बाद उन पैसों लेकर महिला बच्चों की ड्रेस और किताबें खरीदने राजबाड़ा निकल गई. इस दौरान मजदूर चौक पहुंचते ही महिला गिर गई. बेहोशी की हालत में उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया.

आत्महत्या-suicide
स्कूल फीस को लेकर पति से हुआ था विवाद (सांकेतिक तस्वीर)


परिजनों का कहना है कि गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई. उसके तीन बच्चे हैं. वहीं एमवायएच में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को दे दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें:- दोनों पत्नियों की डिमांड पूरी करने के लिए पति बना बाइक चोर..
Loading...

ये भी पढ़ें:- बदमाशों ने महिला के घर में घुसकर की मारपीट...
First published: July 26, 2019, 2:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...