ये है नेहा, कहती रही पति को बचा लो मैं कुछ कर लूंगी, सच में उठा लिया खौफनाक कदम

इंदौर में पत्नी ने पति की मौत के बाद फांसी लगा ली. (File)

इंदौर में पत्नी ने पति की मौत के बाद फांसी लगा ली. (File)

Madhya Pradesh Indore: पति की कोरोना से हालत बिगड़ी तो पत्नी तनाव में आ गई. वह बार-बार घर वालों से कहती कि इनको बचा लो. पत्नी ने पहले ही चेतावनी दे दी थी. पति की मौत के बाद उसने फांसी लगा ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 7:29 AM IST
  • Share this:
इंदौर. पति की कोरोना से मौत पत्नी सहन नहीं कर सकी और बुधवार को घर पर फांसी लगी ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस तरह 18 साल पुरानी प्रेम कहानी का भी अंत हो गया. बीमारी में पति की हालत देख पत्नी बार-बार कहा करती कि उनके बिना नहीं जी पाऊंगी, उसने ऐसा कर भी दिया.

जानकारी के मुताबिक, पवन पवार (36) निवासी सेंचुरी पार्क की सुबह 8 बजे भंवरकुआं के निजी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई. उनकी मौत के करीब ढाई घंटे बाद पत्नी नेहा (34) ने भी फ्लैट में फांसी लगा ली. दोनों का रिश्ता करीब 18 साल पुराना था, लेकिन लव मैरिज पांच साल पहले हुई थी. रेंजर बनने के बाद शुभम की ट्रेनिंग देहरादून में होनी थी. लेकिन, उन्हें कोरोना हो गया. पांच दिन घर में इलाज किया, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें 15 अप्रैल को अस्पताल में  भर्ती कराया गया.

बार-बार करती रही पति को बचाने की मिन्नतें

बड़वानी निवासी पवन के पिता ललित सोनी ने बताया कि बीमारी के दौरान नेहा लगातार पवन के साथ ही थी. जब तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर सभी घरवाले भी इंदौर ही आ गए. नेहा पवन की बिगड़ती हालत देख बार-बार कहती कि उसे किसी भी तरह बचा लो, वरना मैं भी खुद को कुछ कर लूंगी. सुबह अचानक नेहा के सामने पवन की मौत हुई तो वह सहन नहीं कर सकी.
कपड़े लेने का बनाया बहाना और लगा ली फांसी

इस दौरान जब पवन के शव को अस्पताल से बड़वानी ले जाने की तैयारी हो रही थी, उस वक्त नेहा ने कपड़े लेने का बहाना बनाया और भाई अनुराग के साथ फ्लैट पहुंची. भाई को नीचे रोककर नेहा अकेली ऊपर गई. 10-15 मिनट बाद भी वह नीचे नहीं आई तो भाई ने फोन लगाया. उसने फोन नहीं उठाया तो अनुराग दौड़कर फ्लैट में पहुंचा. वहां नेहा फंदे पर झूलती नजर आई. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. शव को जिला अस्पताल ले जाया गया.

18 साल पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुरू हुई थी प्रेम कहानी



जानकारी के मुताबिक पवन और नेहा की प्रेम कहानी 18 साल पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा से शुरू हुई थी. उस दौरान पवन मौसी के घर गया था और उसकी मुलाकात नेहा से हुई थी. 13 साल बातचीत चलने के बाद दोनों ने 5 साल पहले प्रेम विवाह कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज