कोरोना ने बर्बाद किया परिवार: पति संक्रमण से गंभीर, ये सुन पत्नी हादसे का शिकार, 2 घंटे में दोनों ने तोड़ा दम

इंदौर में पत्नी पति की गंभीर स्थिति का सुन सदमे में चली गई. दो घंटे में परिवार बिखर गया. (सांकेतिक तस्वीर)

इंदौर में पत्नी पति की गंभीर स्थिति का सुन सदमे में चली गई. दो घंटे में परिवार बिखर गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Indore News: पति कोरोना संक्रमण से गंभीर है. यह सुनते ही पत्नी सदमे में चली गई. इसके बाद वो अस्पताल की सीढ़ियों से फिसलकर हादसे का शिकार हो गई. उसे भी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती किया गया. दो घंटे के अंदर पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई, देखते ही देखते एक परिवार बर्बाद हो गया.

  • Share this:

इंदौर. शहर में एक परिवार पर बुधवार का दिन बड़ी त्रासदी भरा रहा. पति के कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की गंभीर स्थिति का सुनते ही पत्नी भी हादसे का शिकार हो गई. किसी ने कहा कि उसने खुद सीढ़ियों से छलांग लगाई, किसी ने कहा पैर फिसल गया. पति-पत्नी की दो घंटे के अंदर मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि ये आत्महत्या है या हादसा. मृतक महिला देपालपुर में पटवारी थी.

जानकारी के मुताबिक, टीसीएस कंपनी में काम करने वाले जितेंद्र रघुवंशी विजय नगर के राजश्री अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे थे. उनकी पत्नी सोनम भी उनके साथ ही थीं. डॉक्टरों ने जांच के बाद सोनम को बताया कि उनके पति की हालत गंभीर है. यह सुनकर उन्हें सुध नहीं रही और सीढ़ियों पर हादसे का शिकार हो गईं. उन्हें जख्मी हालत में अस्पताल में ही भर्ती किया गया. इसके कुछ देर बाद पहले पति की मौत हुई और देर शाम पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.

दोनों एंगल पर मौत की जांच- टीआई

विजय नगर टीआई तहजीब काजी ने बताया कि सोनम की अस्पताल की सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई. इसकी सूचना मिली है. घटना स्थल पर कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि उन्होंने छलांग लगाई. इसकी जांच की जा रही है कि यह आत्महत्या है या हादसा.
सदमे में आ गईं सोनम- अस्पताल प्रबंधन

इधर, अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि घटना सुबह करीब 11 बजे हुई. डॉक्टरों ने सोनम को बताया कि उनके पति जितेंद्र की हालत बेहद गंभीर है. उनका बचना मुश्किल है. इससे वह सदमे में आ गईं और तीसरी मंजिल की सीढ़ियों से गिर गईं. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. पति ने 4 बजे और पत्नी ने शाम 6 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसकी जानकारी अस्पताल प्रबंधन ने शाम 7 बजे पुलिस को दी. सोनम देपालपुर में पटवारी थीं, जबकि जितेंद्र टीसीएस कंपनी में काम करते थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज