Indore News: मोहब्बत के रास्ते में कांटा बना पति तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल करा दिया मर्डर

कांगड़ा में मर्डर.

कांगड़ा में मर्डर.

इंदौर के हातोद में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पति से तलाक मिलने में देर होती देख पत्नी ने प्रेमी पर दबाव बनाकर हत्या करवाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 7:57 AM IST
  • Share this:
इंदौर. इंदौर के नजदीक हातोद थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले युवक की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए इस पूरी वारदात में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की. आरोपी पत्नी अपने प्रेमी को रोज मैसेज करती और कहती कि उसे रास्ते का कांटा हटाना है. इसके बाद प्रेमी पर दबाव बनाकर उसने अपने पति की हत्या करवा दी.

पूरा मामला हातोद थाना क्षेत्र का है, जहां के रहने वाले जितेंद्र चौधरी की उसकी पत्नी से 3 साल पहले शादी हुई थी. जितेंद्र और आरोपी प्रेमी नितिन चौधरी दोनों एक दूसरे को जानते थे. नितिन का जितेंद्र के घर आना-जाना था. ऐसे में पति जितेंद्र को कभी भी अपनी पत्नी पर संदेह नहीं हुआ लेकिन नितिन और जितेंद्र की पत्नी का शादी के पहले से ही प्रेम संबंध रहा है. शादी के बाद ही वहीं कई मर्तबा कहती थी कि तलाक लेकर उससे शादी कर लेगी, लेकिन तलाक की प्रोसेस लंबी होने से उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्लान बनाया.

प्लान के तहत रविवार को नितिन अपनी बाइक पर बैठाकर जितेंद्र को कुछ काम को लेकर साथ लेकर गया बीच जंगल में रोककर पहले गाड़ी खराब होने का बहाना कर नीचे उतरा फिर उसके पेट में चाकू मारा और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. बाद में उसका शव खेत में फेंक कर वहां से फरार हो गया. पुलिस गिरफ्त में आए प्रेमी नितिन ने हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है. इसमें मृतक की पत्नी के शामिल होने की बात पुलिस को बताई है, पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और वाहन भी बरामद कर लिए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज