पत्नी की पिटाई कर फ्लैट में बनाया बंधक, सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को छुड़ाया

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि बुधवार रात उनके पास एक महिला का कॉल आया था. उस फोन कॉल पर महिला ने बताया कि उसका पति उसे दो दिन से घर में बंधक बनाकर रखे हुए है और उसे प्रताड़ित कर रहा है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 1, 2019, 2:52 PM IST
पत्नी की पिटाई कर फ्लैट में बनाया बंधक, सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को छुड़ाया
पत्नी की पिटाई कर फ्लैट में बनाया बंधक, सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को छुड़ाया (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 1, 2019, 2:52 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पति द्वारा पत्नी को घर में बंधक बनाकर पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लिहाजा, पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने बुधवार की रात एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को फोन कर आपबीती बताते हुए मदद की गुहार लगाई. वहीं एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विजयनगर टीआई काे मौके पर भेजकर महिला को पति के चंगुल से छुड़वाया.

एसएसपी को फोन कर मांगी मदद

संबंधित मामले में एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि बुधवार रात उनके पास एक महिला का कॉल आया था. उस फोन कॉल पर महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे दो दिन से घर में बंधक बनाकर रखा है. वह शालीमार टाउनशिप में कैद है. इस सूचना पर एसएसपी ने टीआई विजयनगर तहजीब काजी को सूचना दी, जिसके बाद टीआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फ्लैट में बंद महिला को छुड़वाया.

महिला प्रताड़ना-ैwoman torture
महिला ने एसएसपी को फोन कर मांगी मदद (सांकेतिक तस्वीर)


कई महीनों से पति प्रताड़ित कर रहा था

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति सुनील पिछले कई महीनों से उसे ऐसे ही प्रताड़ित कर रहे हैं. वे आए दिन उसे बुरी तरह से पीटते हैं और नशे में गलत हरकत करते हैं. उन्होंने दो दिन पहले उसे पीटा और फ्लैट में ही बंधक बना दिया. मामला थाना क्षेत्र लसूड़िया का होने के कारण टीआई काजी ने उसे लसुड़िया पुलिस को ट्रांसफर कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है.

ये भी पढ़ें:- खुद को अमेरिकी डॉक्टर बताकर युवती ने बिल्डर से ठगे 7 लाख 
Loading...

ये भी पढ़ें:- युवक की पिटाई के बाद दबंगों ने रस्सी से बांध बाजार में घसीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...