Assembly Banner 2021

पड़ोसी के साथ रहने के लिए पत्नी कर रही थी पैकिंग, पति ने रोका, नहीं मानी तो उठाया ये खौफनाक कदम

पति ने की खुदकुशी

पति ने की खुदकुशी

वह प्रेमी के साथ जाने के लिए समान भी पैक कर रही थी, तभी पति आया और पत्नी से रुकने की बात कहने लगा. बहुत समझाया, मिन्नतें की, फिर भी पत्नी नहीं मानी और अपने फैसले पर अड़ी रही.

  • Share this:
एक शख्स की पत्नी को पड़ोस में रहने वाले युवक से प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो उसने प्रेमी के साथ ही रहने का फैसला कर लिया. वह प्रेमी के साथ जाने के लिए समान भी पैक कर रही थी, तभी पति आया और पत्नी से रुकने की बात कहने लगा. बहुत समझाया, मिन्नतें की, फिर भी पत्नी नहीं मानी और अपने फैसले पर अड़ी रही. जिसके बाद हतास पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के मुताबिक मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले जीवन नाम के शख्स ने रविवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के अनुसार मृतक जीवन की पत्नी आशा का पड़ोस में रहने वाले विशाल से प्रेम प्रसंग था.

रविवार को आशा विशाल के साथ जाने के लिए अपना सामान पैक कर रही थी. इस पर आशा के पति जीवन ने उसे समझाया और प्रेमी के साथ नहीं जाने की बात कही. लेकिन आशा ने पति की बात नहीं मानी और सामान पैकिंग में लगी रही.



पत्नी नहीं मानी तो जीवन घर के अंदर गया और फांसी लगा ली.

इसके बाद जीवन ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस भी मौके पर पहुंची. मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने भी आशा और उसके प्रेमी विशाल को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं माने. इसके बाद जीवन घर के अंदर गया और फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें- दोस्तों ने 6 साल के बच्चे के शरीर में पंप से भर दी हवा, मौत

ये भी पढ़ें-  बोल बम के जयकारे से गूंजा उज्जैन, आज निकलेगी महाकाल की सवारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज