होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

Indore News: गर्म पानी को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, महिला ने छोड़ा घर और फिर...

Indore News: गर्म पानी को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, महिला ने छोड़ा घर और फिर...


पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र (Rajendra Nagar Police Station) में एक महिला ने मामूली विवाद में सुसाइड कर लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

इंदौर. इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र (Rajendra Nagar Police Station) में आत्महत्या (Suicide) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल पुलिस को दोपहर के वक्‍त सूचना मिली थी कि राजरानी नगर कॉलोनी के पास एक पेड़ पर महिला का शव लटका हुआ है. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने पड़ताल शुरू की और मृतिका की पहचान स्थापित करने के प्रयास किए. पुलिसिया पड़ताल में जानकारी मिली की मृतिका का नाम नानूबाई है और वह राजेंद्र नगर थाना इलाके के ही महादेव नगर की रहने वाली थी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने परिजनों को सूचना दी.

वहीं, परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने पूछताछ शुरू की और शुरुआती पूछताछ में ही जानकारी मिली कि सुबह मामूली बात पर ही मृतिका और उसके पति का विवाद हो गया था. सुबह के वक्‍त मृतिका के पति गोब सिंह ने उससे पानी गर्म करने के लिए कहा था, लेकिन पत्नी ने इंकार कर दिया. इस दौरान दोनों के बीच मामूली विवाद हुआ और पत्नी घर छोड़कर चली गई. इसके बाद परिवार के सदस्यों ने महिला को ढूंढने का प्रयास भी किया और ससुराल के लोगों ने उसके मायके में भी सूचना दे दी, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. इसी दौरान अचानक उसका शव पेड़ की टहनी से झूलता मिला.



पुलिस ने शुरू की जांच
बहरहाल घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. जबकि मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी जायजा लिया. हालांकि शुरुआती पड़ताल में यह मामला पुलिस और फोरेंसिक दल को आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है. राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी के मुताबिक, इलाके के एक रहवासी ने सूचना दी थी कि खेत में लगे इमली के पेड़ पर एक महिला का शव लटका है. इस सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच की और शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी. हालांकि शुरुआती पड़ताल में मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है. जानकारी यह भी मिली है कि सुबह पानी गर्म करने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था,लेकिन परिजनों के सम्पूर्ण बयानों के बाद और स्थिति बेहतर स्पष्ट हो सकेगी.

Tags: Crime in Indore, Indore news, Indore Police, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर