Home /News /madhya-pradesh /

गुम मोबाइल में बॉयफ्रेंड के साथ था अंतरंग वीडियो, लेडी डॉक्टर से लड़कों ने मांगे 20 लाख

गुम मोबाइल में बॉयफ्रेंड के साथ था अंतरंग वीडियो, लेडी डॉक्टर से लड़कों ने मांगे 20 लाख

इंदौर में एक महिला डॉक्टर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है.

इंदौर में एक महिला डॉक्टर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है.

इंदौर में एक महिला डॉक्टर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    इंदौर में एक महिला डॉक्टर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर वी केयर फॉर यू ने तीनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है.

    दरअसल, शहर की एक महिला डॉक्टर का मोबाइल कुछ दिन पूर्व आरोपियों के हाथ लग गया था. मोबाइल में महिला डॉक्टर का बॉयफ्रेंड के साथ कई अंतरंग वीडियो थे. जिनको आरोपी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे. आरोपी वीडियो वायरल न करने के एवज में दो लाख रुपए की मांग कर रहे थे.

    अन्नपूर्णा थाना पुलिस के मुताबिक, एक प्राइवेट अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट 26 वर्षीय महिला ने ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने कमलेश मीणा, आकाश सुनहरे और सूरज गोरे को गिरफ्तार किया है.

    पूछताछ में आरोपी आकाश ने बताया कि वह 12वीं क्लास का छात्र है. उसने महिला डॉक्टर का मोबाइल कॉलोनी के एक बच्चे से खरीदा था. मोबाइल में अश्लील वीडियो देख उसकी नीयत खराब हो गई और उसने साथी कमलेश और सूरज के साथ ब्लैकमेलिंग की साजिश रच डाली.

    इस तरह रची साजिश
    तीनों ने मिलकर पहले महिला डॉक्टर का घर ढूंढा और उसके परिवार व कारोबार के बारे में पता लगाया. जिसके बाद कमलेश ने लड़की की आवाज में डॉक्टर के घर कॉल किया और मां से डॉक्टर के मोबाइल नंबर ले लिए. जिसके बाद डॉक्टर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जब वे अंतरंग वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कहने लगे, तो डॉक्टर मुंहमांगी दो लाख रुपए की रकम देने तैयार हो गई.

    ऐसे पकड़ में आए आरोपी
    मामला बढ़ता देख महिला डॉक्टर ने यह बात अपने बॉयफ्रेंड को बताई. उसकी सलाह पर वह केयर फॉर यू पहंची. जहां पुलिस अफसरों की सलाह पर फरियादी ने तीनों ब्लैकमेलर्स को 20 हजार रुपए देने पर राजी कर लिया. जिसके बाद तीनों ने उसको शहर की 56 दुकान पर बुलाया.

    जहां योजना के मुताबिक सिविल ड्रेस में पहुंचे पुलिसकर्मी देवेंद्र और संतोष ने आकाश और सूरज को दबोच लिया. वहीं, देवास नाके से महिला को कॉल करके दिशा निर्देश दे रहे कमलेश को भी गिरफ्तार कर लिया.

    आरोपियों से मोबाइल और माइक्रो कोर्ड बरामद कर लिए गए हैं. जिन्हें कागजी खानापूर्ति के बाद फरियादी महिला को सौंप दिया गया है.

    Tags: Indore news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर