शरीर और बाइक पर एलईडी लपेटकर घूमने का इन्हें है अजीब शौक

लाइनमैन के नाम से मशहूर गोपाल जोशी को अपने शरीर और बाइक पर एलईडी लपेटकर घूमने का अजीब शौक है. कोई इन्हें पागल कहता है, तो कोई कहता है वेरी ब्यूटीफुल.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 27, 2019, 1:11 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 27, 2019, 1:11 PM IST
दुनिया भर में लोगों को अजीब-अजीब शौक होते हैं. कुछ ऐसे ही इंदौर जिले में लाइटमैन के नाम से मशहूर गोपाल जोशी को अपने शरीर और बाइक पर एलईडी लपेटकर घूमने का अजीब शौक है. कोई इन्हें पागल कहता है, तो कोई कहता है वेरी ब्यूटीफुल.

ये जुनून उन्हें खास बनाता है

इंदौर के गोपाल जोशी का जीवन दूसरों की तरह सामान्य ही है, लेकिन उनका ये जुनून उन्हें खास बना देता है. गोपाल जोशी को देख-जानकर भले अजीब सा लगे, लेकिन उनका जुनून ही है कि बाइक और अपने शरीर पर एलईडी लपेटे शहर की सड़कों पर दौड़ते नजर आते हैं.

लोगों के लिए कौतूहल का विषय

इनका ये अजीब शौक लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ है. अपनी बाइक और शरीर पर लपेटे एलईडी को जलाने के लिए ये बाइक में दो बैटरियां रखते हैं, ताकि ये लंबे समय तक जलती रहे. आपको बता दें कि अपने अजीब शौक के कारण अपनी अलग पहचान रखने वाले गोपाल जोशी एक होटल में काम करते हैं.

कोई कहता है पागल, तो कोई करता है तारीफ

वहीं जब ये रात में निकलते हैं तो उजाला ही उजाला दिखाई देता है. इनके अनोखे शौक की वजह से कई लोग इन्हें पागल कहते हैं तो कई लोग तारीफ भी करते हैं, लेकिन इनको इससे फर्क नहीं पड़ता.
Loading...

(इंदौर से अरुण त्रिवेदी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ और बढ़ाई जाएं धाराएं: कांग्रेस

ये भी पढ़ें:- सुबह 2 पुलिसकर्मियों की मौत,रात में अधिकारियों ने मनाया जश्न
First published: June 27, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...