Home /News /madhya-pradesh /

INDORE : बदमाशों ने गले के आर पार किया चाकू, उसी हालत में सड़क पर दौड़ा युवक, मौत

INDORE : बदमाशों ने गले के आर पार किया चाकू, उसी हालत में सड़क पर दौड़ा युवक, मौत

INDORE. मौका-ए-वारदात पर दिल दहलाने वाला मंजर था. घायल अमन अपनी जान बचाने के लिए उसी हालत में दौड़ा.

INDORE. मौका-ए-वारदात पर दिल दहलाने वाला मंजर था. घायल अमन अपनी जान बचाने के लिए उसी हालत में दौड़ा.

Crime News : इंदौर के मूसाखेड़ी में मौका-ए-वारदात पर दिल दहलाने वाला मंजर था. बदमाशों के वार में घायल अमन अपनी जान बचाने के लिए उसी हालत में दौड़ा. वो पास ही रहने वाली एक महिला रिश्तेदार के घर पहुंचा और वहां निढाल होकर गिर पड़ा. मौत के पहले वो बस इतना कह सका मोहल्ले में रहने वाले डेनी के भाई ने चाकू मारा है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर में अपराधी अब खुले आम दिन दहाड़े सड़क पर आतंक मचा रहे हैं. यहां आज एक युवक की भरे चौराहे पर हत्या (Murder) कर दी गयी. चाकू उसके गले के आर पार कर दिया गया. युवक गले में चाकू फंसा था वैसी ही हालत में कुछ दूर दौड़ा लेकिन जान नहीं बचा सका.

हत्या की ये जघन्य वारदात घटना आजाद नगर थाने के मूसाखेड़ी इलाके में हुई. यहां आपसी रंजिश में एक बदमाश ने दोपहर एक बजे करीब सरेराह चाकू मारकर 22 साल के लड़के की हत्या कर दी. चाकू मृतक के गले के आरपार करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.  पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाइक पर आए हमलावर
आजाद नगर थानाक्षेत्र के मूसाखेड़ी इलाके के न्यू एकता नगर में रहने वाला अमन सोलंकी घर के बाहर निकला था. वो फोन पर बात कर रहा था. उसी दौरान बाइक पर सवार होकर पीछे से आए बदमाशों ने अमन पर चाकू से हमला कर दिया. हमला इतना तेज था कि चाकू अमन के गले के आर पार हो गया.

ये भी पढ़ें- MP सरकार का बड़ा फैसला : होमगार्ड्स और SDRF जवानों को भी ड्यूटी के दौरान मिलेगा खाना और नाश्ता

गले में चाकू फंसा था और जान बचाने भागा…
मौका-ए-वारदात पर दिल दहलाने वाला मंजर था. घायल अमन अपनी जान बचाने के लिए उसी हालत में दौड़ा. वो पास ही रहने वाली एक महिला रिश्तेदार के घर पहुंचा और वहां बेहोश होकर गिर पड़ा. बेहोश होने के पहले वो बस इतना कह सका कि मोहल्ले में रहने वाले डेनी के भाई ने चाकू मारा है. बस इतना कहने के बाद वो अचेत होकर गिर गया.

रंजिश में हत्या
मोहल्ले में रहने वाले अन्य लोगों के साथ मिलकर परिवार के सदस्य अमन को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन घाव अधिक होने की वजह से उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आज़ाद नगर थाना पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. जानकारी मिली है कि डेनी और अमन के बीच कुछ दिन से झगड़ा चल रहा था. आशंका है उसी का बदला लेने के लिए बदमाशों ने अमन की हत्या कर दी.

पुलिस का बयान
एएसपी शशिकांत कनकने के मुताबिक़ आज़ाद नगर थाना इलाके में एक युवक पर चाकू से हमले की खबर मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मौका ए वारदात का निरीक्षण किया. मालूम हुआ कि अमन पर बदमाशों ने चाक़ू से हमला किया था.वह घायल अवस्था में कुछ दूर दौड़ा भी लेकिन आगे जाकर गिर गया और दम तोड़ दिया. आसपास के  इलाकों के कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि संदेहियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

Tags: Indore News Update, Indore news. MP news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर