लाइव टीवी

जबलपुर: नेपियर टाउन डकैती का खुलासा, मामले से जुड़े हैं अंतरराष्ट्रीय गैंग के तार

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 4, 2020, 3:19 PM IST
जबलपुर: नेपियर टाउन डकैती का खुलासा, मामले से जुड़े हैं अंतरराष्ट्रीय गैंग के तार
कुन्नूर में पकड़े गए जबलपुर की नेपियर टाउन डकैती के आरोपी

करीब 2 साल पहले जबलपुर के पॉश इलाके नेपियर टाउन में फोटो गैलरी संचालक केके अग्रवाल के बंगले पर हुई डकैती के तार अंतरराष्ट्रीय गैंग से जुड़े हुए पाए गए हैं.

  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में 2 साल पहले हुई डकैती की एक बड़ी वारदात का खुलासा हुआ है. करीब 2 साल से मामले की तफ्तीश में जुटी जबलपुर पुलिस को अब जाकर इस मामले में सफलता मिली है. जबलपुर पुलिस ने बांग्लादेश (Bangladesh) के दो शातिर बदमाशों को खोज निकाला है जो एक-दो नहीं बल्कि डकैती (Dacoity) की कई वारदातों में शामिल रहे हैं.

कुन्नूर में गिरफ्तार किए गए आरोपी
जबलपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी इलियास और माणिक सरदार को कुन्नूर में गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद जबलपुर पुलिस ने अपनी एक टीम रवाना कर प्रोडक्शन वारंट में दोनों आरोपियों को लाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं. गौरतलब है कि 7 मई 2018 को जबलपुर के नेपियर टाउन इलाके में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें परिवार को बंधक बनाकर डकैत लाखों के जेवरात उड़ा ले गए थे.

रेलवे स्टेशन के आस पास के इलाकों में ढूंढते हैं शिकार

जबलपुर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि ये डकैत रेलवे स्टेशन के आसपास के इलाकों को ही टारगेट बनाते हैं और डकैती की वारदात को अंजाम देकर वापस बांग्लादेश निकल जाते हैं. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक ना केवल जबलपुर बल्कि कटनी में ही इनके द्वारा एक और वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें सीसीटीवी में आरोपियों की तस्वीरें दिख रही हैं.

देशभर के बड़े शहर निशाने पर
एसपी ने बताया कि बांग्लादेशी डकैत भारत के तमाम मेट्रो शहरों में कूच करते हैं और अपराध करने के बाद रफूचक्कर हो जाते हैं. खास बात ये है कि इस गैंग का हर बड़े शहर में लोकल कनेक्शन भी रहता है. पुलिस ने इस गैंग के लोकल कनेक्शन का भंडाफोड़ करने की भी बात कही है.प्रतीक मोहन अवस्थी

ये भी पढ़ें -
MP में मरीज़ों को एक ही छत के नीचे मिलेगा कैंसर का पूरा इलाज, एक्शन में कमलनाथ सरकार
गोपाल भार्गव का तंज- किसानों की बजाए नाच गाने में खर्च हो रहा 'सेठजी' की सरकार का बजट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 3:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर