लाइव टीवी

बाइक सवार को रौंदते हुए खेत में पलटी बस : 1 की मौत-35 यात्री घायल

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 10, 2019, 1:22 PM IST
बाइक सवार को रौंदते हुए खेत में पलटी बस : 1 की मौत-35 यात्री घायल
बाइक सवार को रौंदते हुए खेत में पलटी बस : 1 की मौत-35 यात्री घायल

यात्रियों (passengers) के मुताबिक बस (bus) रफ्तार में थी और सामने से अचानक बाइक सवार आ गया. उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक (break) मारा और बस अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गयी.

  • Share this:
जबलपुर. जबलपुर में आज भीषण सड़क हादसे (raod accident) में एक युवक की मौत (1 died) और 35 लोग घायल (35 injuerd) हो गए. यहां एक तेज़ रफ़्तार बस बाइक (bike) को रौंदते हुए पलट गयी. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी और बस में सवार यात्री घायल हो गए.

जबलपुर में जबलपुर से धूमा की ओर जा रही चैाधरी ट्रैवल्स की अनियंत्रित होकर पलट गयी. बताया जा रहा है कि बस बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में ड्राइवर बस पर अपना नियंत्रण खो बैठा. लेकिन फिर भी बाइक सवार को वो बचा नहीं पाया. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. उसकी शिनाख़्त परसु पटेल के तौर पर हुई है. ये एक्सीडेंट चरगवां थाना इलाके में हुआ. सड़क हादसे में करीब 35 यात्री घायल हो गए. इनमें स्कूली बच्चे भी शामिल हैं.

अव्यवस्था की पोल
हादसे के दौरान सरकारी स्वास्थ्य अव्यवस्था की पोल खुल गई. घायलों को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित भिड़की स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. लेकिन वहां ताला लटका था. एक्सीडेंट के करीब आधा घंटे बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंची तब गंभीर रूप से घायल यात्रियों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रवाना किया गया. यात्रियों के मुताबिक बस रफ्तार में थी और सामने से अचानक बाइक सवार आ गया. उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक मारा और बस अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गयी.

ड्राइवर फरार
दुर्घटनाग्रस्त बस, चौधरी ट्रेवल्स की है जो रोज जबलपुर से धूमा जाती है. एक्सीडेंट होते ही ड्राइवर भाग निकला.मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार युवक की लाश निकाली और पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इलाज में देरी और पुलिस के मौके पर ना पहुंचने से यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा. वो थाने के सामने घरने पर बैठ गए. इनमें घायल यात्री भी शामिल थे. यात्रियों का आरोप है कि करीब 1 घंटे तक फोन लगाने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. यात्रियों ने नारेबाज़ी कर थाना प्रभारी को हटाने की मांग की.

ये भी पढ़ें-वॉंटेड जीतू सोनी का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन ! अब तक 37 FIR दर्जइंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर के ट्रांसफर से डरा PHQ हाइकोर्ट में लगाएगा केवियट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर