• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • जबलपुर की लड़की को कानपुर के लड़के से हुआ प्यार, शादी के नाम पर किया रेप, अब दर्ज हुई FIR

जबलपुर की लड़की को कानपुर के लड़के से हुआ प्यार, शादी के नाम पर किया रेप, अब दर्ज हुई FIR

यूपी के कानपुर में जबलपुर की लड़की से रेप हुआ. आरोपी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

यूपी के कानपुर में जबलपुर की लड़की से रेप हुआ. आरोपी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

MP Girl Raped In UP: जबलपुर की लड़की प्रेमी से मिलने कानपुर जा पहुंची. उसे सोशल मीडिया पर प्यार हो गया था. उसके बाद लड़का उसे होटल ले गया. यहां उसने शादी का झांसा दिया और तीन दिन तक रेप किया. इसके बाद उसने लड़की को जान से मारने की धमकी दी और भाग गया.

  • Share this:

    जबलपुर. युवती को सोशल साइट पर प्यार हुआ और वो बॉयफ्रेंड से मिलने कानपुर चली गई. यहां बॉयफ्रेंड उसे शादी का झांसा देकर होटल ले गया और तीन दिन तक दुष्कर्म किया. इसके बाद वह लड़की को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. युवती ने जबलपुर के महिला थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है.

    महिला थाना पुलिस ने बताया कि युवती की उम्र 26 साल है. इस घटना के बाद वह आरोपी के घर गई और पिता से भी मिली. लेकिन, उसके पिता ने भी लड़की के साथ बदतमीजी की और धक्के मारकर भगा दिया. आरोपी और उसके पिता ने लड़की से कहा कि दोबारा कानपुर में दिखी तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे. बॉयफ्रेंड ने लड़की को उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी है. पुलिस ने आरोपी लड़के और पिता के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक कृत्य, धमकी देने व आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया है.

    लड़की ने पुलिस को ये बताई आपबीती

    जबलपुर की रहने वाली 26 साल की लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई. उसने बताया कि वह MBA कर रही है. कुछ समय पहले उसकी दोस्ती गुमटी नंबर पांच स्थित श्री दुर्गा फ्रुट्स कंपनी कानपुर, उत्तर प्रदेश निवासी अर्चित सलूजा से हुई थी. दोनों के बीच सोशल साइट पर दोस्ती हुई. उनके बीच बातें होने लगीं और दोस्ती प्यार में बदल गई. लड़के ने शादी की बात कहकर कानपुर बुला लिया. वह एक होटल में तीन दिन तक रेप और अप्राकृतिक यौन शोषण करता रहा.

    आरोपी के पिता ने भी नहीं सुनी गुहार

    पुलिस को लड़की ने बताया कि उसके कानपुर पहुंचते ही लड़के उसे पूरी तरह विश्वास में लिया. उसके साथ उसने जो भी किया, उसका वीडियो बना लिया. तीन दिनों तक वह रोज शारीरिक संबंध बनाने लगा और फिर शादी से इंकार कर दिया. लड़की ने कहा कि इससे उसके विश्वास को ठेस लगी और वह उसके पिता हरदीप सलूजा के पास गुहार लगाने पहुंची. लेकिन, हरदीप ने भी से कानपुर से भाग जाने और जान से मारने की धमकी दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज