मध्यप्रदेश के तीन रेलवे स्टेशनों पर आतंकी हमले की आशंका, IB ने जारी किया अलर्ट

कुछ स्थितियों में आपको ट्रेन टिकट कैंसिल कराने पर पूरा रिफंड भी मिलता है

त्योहार और चुनाव का मौसम होने के कारण पुलिस पहले से ही अलर्ट पर है. अब IB के अलर्ट के बाद रेलवे, RPF और GRP भी अलर्ट मोड पर आ गए हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश के कुछ स्टेशनों पर आतंकी हमले की आशंका है. आईबी ने जबलपुर, कटनी और भोपाल रेलवे स्टेशनों पर हमले की आशंका जताई है. आईबी ने अलर्ट जारी किया है.

आईबी का अलर्ट जारी होते ही सभी स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. इन स्टेशनों पर RPF का दल सतर्क हो गया है. जबलपुर में पूरे स्टेशन के चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है. हर आने-जाने वाले यात्रियों पर पुलिस और सीसीटीवी कैमरे की नज़र है. त्योहार और चुनाव का मौसम होने के कारण पुलिस पहले से ही अलर्ट पर है. अब IB के अलर्ट के बाद रेलवे, RPF और GRP भी अलर्ट मोड पर आ गए हैं.

जबलपुर रेलवे स्टेशन को 20 अक्टूबर को उड़ाने की धमकी दी गयी है. इस धमकी के बाद  RPF ने जबलपुर से आने-जाने वाली हर ट्रेन में सघन तलाशी अभियान चलाया. स्टेशन पर यात्रियों की तलाशी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें -पुलिस और क्राइम ब्रांच को जुआरियों ने खदेड़ा, VIDEO वायरल

पुलिस फ्लैग मार्च पर थी और हॉस्टल में हो रही थी इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.