• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • ABVP का नेता निकला दुष्कर्मी! 3 साल तक लड़की की मांग में सिंदूर भरकर यौन शोषण का आरोप

ABVP का नेता निकला दुष्कर्मी! 3 साल तक लड़की की मांग में सिंदूर भरकर यौन शोषण का आरोप

लड़की का तीन साल तक रेप करने वाले एबीवीपी के पूर्व पदाधिकारी शुभांग गोटिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

लड़की का तीन साल तक रेप करने वाले एबीवीपी के पूर्व पदाधिकारी शुभांग गोटिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Jabalpur Crime News: जबलपुर पुलिस ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया को गिरफ्तार कर लिया. उस पर आरोप है कि उसने छात्रा का तीन साल तक बलात्कार-शोषण किया. उसने मांग भरकर लड़की को विश्वास में लिया और मानसिक व दैहिक शोषण किया.

  • Share this:

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में छात्रा के साथ बलात्कार-शोषण के आरोपी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. गोटिया पिछले 3 महीने से फरार था. महिला पुलिस का दावा है कि गोटिया को उसने खुद गिरफ्तार किया. जबकि, गोटिया ने कई वकीलों के साथ महिला थाने में खुद सरेंडर किया. पुलिस ने उस पर 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. शोषण के आरोपी शुभांग गोटिया की अग्रिम जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खारिज हो चुकी थी.

सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि गोटिया पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसने तीन सालों तक उसका शोषण किया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ जारी है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने जबलपुर सहित नागपुर में फरारी काटी है.

गोटिया को रिमांड पर लेगी पुलिस

महिला थाना पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर ले सकती है. इधर, थाने पहुंचे दस वकीलों की निगरानी में उसे कोर्ट पेशी की तैयारी की जा रही है. पुलिस की पूरी कार्रवाई के दौरान वकीलों की मौजूदगी महिला थाने में बनी रही.

ये भी पढ़ें- एमपी के इस शहर में बन रहा है देश का सबसे लंबा रेलवे ओवरब्रिज, देखें PHOTOS

21 मई युवती ने की थी शिकायत

मामला इसी साल 21 जून का है. जबलपुर की एक लड़की पिता के साथ महिला थाने पहुंची. 23 साल की इस लड़की ने शुभांग के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. उसने बताया कि 2018 में कैंट स्थित कॉलेज में जब वह पढ़ाई कर रही थी, तब उसकी मुलाकात राइट टाउन निवासी 25 साल के शुभांग गोटिया से हुई. उस दौरान वह ABVP की मेंबरशिप ले रही थी. उस वक्त शुभांग महानगर मंत्री पद पर था.

एक नजर- नीमच-रतलाम रेल लाइन के दोहरीकरण को मंजूरी, PM मोदी ने दी मालवा को बड़ी सौगात

मांग में सिंदूर भरकर लिया झांसे में

लड़की ने पुलिस को बताया कि शुरुआती दोस्ती के बाद मामला प्यार में बदल गया. शुभांग उसे कई जगह घुमाने ले गया. एक दिन उसने मांग में सिंदूर भरते हुए कहा कि अब वह उसकी पत्नी है. उसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इस साल की शुरुआत में जब उसने गोटिया से शादी की बात की तो वह मुकर गया. उसने लड़की से कहा कि यह सब ढोंग था. इसके बाद लड़की ने उस पर रेप का केस दर्ज कराया. केस दर्ज होते ही गोटिया फरार हो गया. पुलिस ने उस पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज