लाइव टीवी

सनकी आशिक ने नाबालिग पर चाकू से किए 30 वार, हत्या के लिए ऑनलाइन मंगाया था हथियार

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 2, 2019, 7:48 PM IST
सनकी आशिक ने नाबालिग पर चाकू से किए 30 वार, हत्या के लिए ऑनलाइन मंगाया था हथियार
एकतरफा प्यार में नाबालिग युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गोहलपुर थाना क्षेत्र में एक सनकी आशिक (Freak lover) ने नाबालिग युवती पर चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी 10 दिन पूर्व ही जेल से छूटा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने हत्या के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से चाइनीज़ चाकू खरीदा था.

  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) स्थित गोहलपुर के कुदवारी इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग से शिवकुमार चौधरी एकतरफा प्यार करता था. आरोपी ने 3 महीने पहले नाबालिग के घर में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकतें की थीं, नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उस पर पॉक्सो एक्ट (Posco Act) लगाकर उसे जेल भेज दिया था. करीब 10 दिन पहले ही आरोपी जेल से छूटकर आया था और सोमवार दोपहर करीब 3 बजे उसने घर के पास एक मकान में युवती को मिलने के लिए बुलाया जहां दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद शिवकुमार ने उस पर चाइनीज चाकू से ताबड़तोड़ 30 से ज्यादा वार किए. अधिक खून बहने के कारण अस्पताल लाने के दौरान ही नाबालिग युवती की मौत हो गई.

प्रेमी ने खुद को चोटिल करने का किया ड्रामा
अस्पताल पहुंचने पर आरोपी युवक भी ऐसा नाटक करने लगा जैसे उसने खुद को भी चाकू मारा हो, लेकिन डॉक्टरी परीक्षण में उसके शरीर पर एक भी घाव का निशान नहीं मिला. बहरहाल इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस मामले की जल्द से जल्द पड़ताल करने की बात कह रहे हैं. एसपी अमित सिंह का कहना है कि वे इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे जिससे जल्द से जल्द सुनवाई पूरी हो और ऐसे सनकी आशिक को सख्त से सख्त कानूनी सजा मिल सके.

ऑनलाइन खरीदा था चाइनीज चाकू

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शिवकुमार चैधरी ने जेल से छूटने के बाद सबसे पहले ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से चाइनीज़ चाकू खरीदा था. जब वह नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो चाकू साथ में लेकर गया था. जहां किसी बात पर गुस्से में आकर उसने इसी चाइनीज चाकू से प्रेमिका के जिस्म पर कई वार किए और उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें -
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सीएम कमलनाथ पर ली ऐसी चुटकी, चढ़ गया MP का सियासी पाराजबलपुर में पकड़ी गई एक ट्रक प्रतिबंधित मछली, NGT ने इस कारण लगाई थी रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 7:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर