Home /News /madhya-pradesh /

जबलपुर की बहू की मैक्सिको में हत्या; बर्थडे के दिन स्टॉल पर खा रही थी आइसक्रीम, अचानक हुई गैंगवार की शिकार

जबलपुर की बहू की मैक्सिको में हत्या; बर्थडे के दिन स्टॉल पर खा रही थी आइसक्रीम, अचानक हुई गैंगवार की शिकार

मध्य प्रदेश की बहू अंजलि रयात की मैक्सिको में हत्या हो गई. वे वहां गैंगवॉर का शिकार हो गईं. (FB)

मध्य प्रदेश की बहू अंजलि रयात की मैक्सिको में हत्या हो गई. वे वहां गैंगवॉर का शिकार हो गईं. (FB)

Murder In Mexico: जबलपुर में प्रतिनियुक्ति पर रहे पूर्व क्षेत्र विद्युत कंपनी के MD बीपी श्रीवास्तव की बहू अंजलि रयात की मैक्सिको में हत्या हो गई. वे अपने 30वें जन्मदिन पर गैंगवार का शिकार हो गईं. श्रीवास्तव के बेटे उत्कर्ष के साथ अंजलि की शादी हुई थी. वे कैलिफोर्नियां के सैन जोस में रहती थीं.

अधिक पढ़ें ...

    जबलपुर. मध्य प्रदेश की बहू अंजलि रेयात की 22 अक्टूबर को मैक्सिको में गैंगवार के दौरान गोलीबारी में मौत हो गई. खास बात ये है कि जिस दिन उनकी मौत हुई, उस दिन उनका 30वां जन्मदिन था. वे पति उत्कर्ष श्रीवास्तव के साथ एक स्टॉल पर आइसक्रीम खाने गईं थीं. वह कैलिफोर्नियां के सैन जोस में रहती थीं. उत्कर्ष के पिता बीपी श्रीवास्तव ट्रांसमिशन कंपनी में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर थे. वे प्रतिनियुक्ति पर कुछ समय तक पूर्व क्षेत्र विद्युत कंपनी के MD भी रहे.

    गौरतलब है कि बीपी श्रीवास्तव परिवार के साथ अग्रवाल कॉलोनी में रहा करते थे. हाल ही में ये परिवार नोएडा शिफ्ट हुआ था. उनके बेटे उत्कर्ष और अंजलि की शादी 2016 में हुई थी. अंजलि के पिता केडी रयोत हिमाचल प्रदेश में रहते हैं. वे पशुपालन विभाग के पूर्व निदेशक थे. अंजलि यहां IT कंपनी में काम कर रही थीं.

    अचानक हुई गैंगवार

    जानकारी के मुताबिक, जन्मदिन पर उत्कर्ष अंजलि को मैक्सिको के कैरेबियन तट रिसॉर्ट टुलम ले गए थे. दोनों ने यहां रात का खाना खाया और एक स्टॉल पर आइसक्रीम खाने पहुंचे. यहां अचानक दो ड्रग गिरोह के बीच गैंगवार होने लगी. इस दौरान एक गोली अंजलि को लगी और उसकी मौत हो गई. उत्कर्ष ने इसकी सूचना सबसे पहले छोटे भाई आशीष को दी. आशीष शिकागो में रहते हैं. उन्होंने फिर पूरे परिवार को इसकी जानकारी दी.

    सोलन में पिता के साथ बिताए कुछ महीने

    सोशल मीडिया पर अंजलि ने खुद को सैन जोस, कैलिफोर्निया की निवासी और हिमाचल प्रदेश की ट्रैवल ब्लॉगर बताया है. कोरोना काल में उन्होंने सोलन में पिता के साथ कुछ महीने गुजारे थे. अंजलि फिल्मों से संबंधित डिप्लोमा करने कैलिफोर्निया से मुंबई आई थीं. उसी समय वह सोलन गई थी. इससे पहले उन्होंने जेपी यूनिवर्सिटी ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (JUIT), वाकनाघाट से बीटेक किया था. इसके बाद वे सैन जोस स्टेट यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स में मास्टर्स करने 2012 में कैलिफोर्निया गई. उनकी स्कूली शिक्षा सोलन के सेंट ल्यूक और धर्मशाला के सेक्रेड हार्ट हाई स्कूल से हुई. अंजलि इस साल जुलाई से लिंक्डइन के साथ सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम कर रही थीं. उन्होंने 2014-19 तक याहू के साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया था.

    Tags: Jabalpur news, Mp news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर