चाकूबाजी मामला: कार्रवाई नहीं करने पर बीट प्रभारी सस्पेंड, टीआई को 10 हजार रु. का अर्थदंड

बीट प्रभारी की लापरवाही देखने के बाद एसपी नाराज हो गए और उन्होंने बीट प्रभारी के. के. बम्हने को सस्पेंड कर दिया. साथ ही टीआई पर 10 हजार रुपए का अर्थदंड लगाकर उनसे स्पष्टीकरण मांगा.

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 9:27 AM IST
चाकूबाजी मामला: कार्रवाई नहीं करने पर बीट प्रभारी सस्पेंड, टीआई को 10 हजार रु. का अर्थदंड
चाकूबाजी मामला: कार्रवाई नहीं करने पर Sp ने बीट प्रभारी को किया सस्पेंड, टीआई को 10 हजार रु. का अर्थदंड
Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 9:27 AM IST
मध्य प्रदेश में जबलपुर जिले के गोहलपुर थाना क्षेत्र में बीट प्रभारी आरक्षक को चाकूबाजी के एक मामले में अपराधी से दोस्ती निभाना भारी पड़ गया. दरअसल, सुजीत राय नामक एक शातिर अपराधी ने दो दिन पहले क्षेत्र में एक युवक पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर चोट पहुंचाई थी, लेकिन बीट प्रभारी ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इस पर एसपी ने बीट प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

एसपी ने मांगी पूरी जानकारी

बीट प्रभारी निलंबित-Beet in-charge suspended
एसपी ने मांगी पूरी जानकारी


फिर जब इसकी शिकायत एसपी अमित सिंह तक पहंची, तो उन्होंने बीट प्रभारी की कार्यशैली और आरोपी सुजीत राय के पुराने रिकाॅर्ड की जानकारी मांगी. जिसे जानने के बाद वे हैरान रह गए. हालांकि अब कार्रवाई करते हुए अपराधी सुजीत राय और उसके एक साथी चींटू अन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है और जिले से बाहर करने की कार्रवाई की जा रही है.

लापरवाही देखने के बाद बीट प्रभारी को किया सस्पेंड

मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें पता चला कि पूर्व में जिलाबदर किया गया सुजीत राय शहर में खुलेआम घूम रहा है और वारदात को अंजाम दे रहा है. वहीं इस वारदात में बीट प्रभारी की लापरवाही देखने के बाद एसपी नाराज हो गए और उन्होंने बीट प्रभारी के. के. बम्हने को सस्पेंड कर दिया. साथ ही टीआई पर 10 हजार रुपए का अर्थदंड लगाकर उनसे स्पष्टीकरण मांगा.

आपको बता दें कि एसपी अमित सिंह की कार्रवाई यहीं खत्म नहीं हुई. उन्होंने गोहलपुर और ओमती सीएसपी से भी क्षेत्र में घूम रहे शातिर अपराधियों की जानकारी मांगी है. साथ ही दोनों सीएसपी से स्पष्टीकरण भी मांगा है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस की डिनर डिप्लोमेसी: कमलनाथ ने कहा मेरा तो लंच भी था 

ये भी पढ़ें:- ज्योतिरादित्य बोले-7 हफ्ते बीत गए जल्द हो अध्यक्ष का फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...