होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /ब्यूटीशियन ने बिगाड़ दिया दुल्हन का मेकअप, परिजन हुए नाराज, थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत

ब्यूटीशियन ने बिगाड़ दिया दुल्हन का मेकअप, परिजन हुए नाराज, थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत

जबलपुर में यह मामला 3 दिसंबर को हुआ था.

जबलपुर में यह मामला 3 दिसंबर को हुआ था.

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर कोतवाली इलाके में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक ब्यूटीशियन ने शादी में दुल् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जबलपुर की कोतवाली इलाके का है मामला
परिजनों का आरोप रुपये ले लिया और मेकअप ट्रेनी से करवाया
शिकायत करने पर ब्यूटीशियन ने दुल्हन के परिजनों से की बदसलूकी

जबलपुर. मध्य प्रदेश की जबलपुर कोतवाली थाने में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक ब्यूटीशियन (Beautician) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. दुल्हन के परिजनों का आरोप है कि ब्यूटीशियन ने उनके साथ धोखाधड़ी की. उसने शादी में दुल्हन का मेकअप (Bridal makeup) खुद नहीं करके अपनी ट्रेनी से करवाया. इससे दुल्हन का मेकअप बिगड़ गया. इसकी शिकायत करने पर ब्यूटीशियन ने उनको अपमानित भी किया. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद ब्यूटीशियन की तलाश शुरू कर दी है. वह पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

जबलपुर कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर चलाने वाली मोनिका पाठक ने 3 दिसंबर को एक लड़की का ब्राइडल मेकअप करने का वादा किया था. इसके लिए उसने 3500 रुपये एडवांस भी ले लिए थे. लेकिन शादी के दिन मोनिका पाठक ने दुल्हन का मेकअप खुद करने की बजाय ट्रेनी लड़की से करवाया. इससे दुल्हन का मेकअप बिगड़ गया और उसे शादी में सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

Rajasthan: 700 ग्राम के चूहे की चोरी की FIR दर्ज, पुलिस ने किया दावा, कहा-दिलाएंगे न्याय

शिकायत करने पर ब्यूटीशियन ने बदसलूकी की
पुलिस के मुताबिक जब दुल्हन के परिजनों मोनिका पाठक से इसकी शिकायत की तो उसने उनको अपमानित भी किया. उसके बाद परिवार ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. पीड़ित परिवार का कहना है कि मोनिका पाठक ने वादे के मुताबिक अपना काम भी नहीं किया और फिर बदसलूकी भी की. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज ब्यूटीशियन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वह पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

राजस्थान में सामने आया था चूहा चोरी का मामला
उल्लेखनीय है इससे पहले भी कई बार ऐसे अनोखे मामले सामने आते रहे हैं. पिछले दिनों राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में चूहे चोरी का मामला सामने आया था. वहां एक व्यक्ति ने अपने परिजनों पर पालतू चूहा चुराने का आरोप लगाया था. बाद में पुलिस ने उसमें त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था. वाहन चोरी क उससे पहले भी ऐसे अजीबो-गरीब मामले पुलिस के सामने आते रहे हैं.

Tags: Bride, Crime News, Jabalpur news, Madhya pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें