होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Jabalpur : दुल्हन के मेकअप पर बवाल, पार्लर वाली के खिलाफ FIR में लगे कुछ संगीन आरोप

Jabalpur : दुल्हन के मेकअप पर बवाल, पार्लर वाली के खिलाफ FIR में लगे कुछ संगीन आरोप

ब्राइइल मेकअप को लेकर जबलपुर में क्रेज़ यह है कि प्री बुकिंग होने लगी हैं.

ब्राइइल मेकअप को लेकर जबलपुर में क्रेज़ यह है कि प्री बुकिंग होने लगी हैं.

Makeup to Lockup : पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है. थाना प्रभारी अनिल गुप्ता क ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – अभिषेक त्रिपाठी

    जबलपुर. शादी में साज सिंगार के साथ ही मेकअप कितना मायने रखता है, यह खबर बताएगी. ब्राइडल मेकअप का चलन आजकल इतना बढ़ गया है कि हर दुल्हन एक्ट्रेस की तरह सजना और दिखना चाहती है. मेकअप बिगड़ गया तो समझ लीजिए कि तूफान खड़ा हो जाता है. ऐसा ही कुछ जबलपुर की एक लड़की के साथ हुआ. थाना कोतवाली में एक मेकअप संचालिका के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई और आरोप लगाए गए कि उन्होंने दुल्हन का मेकअप बिगाड़ दिया और इसके विरुद्ध बोलने पर दुल्हन के साथ अभद्र व्यवहार किया.

    यह पूरा मामला 3 दिसंबर का है, इसी दिन लड़की की बारात आनी थी. दुल्हन ने ब्राइडल मेकअप के लिए मोनिका पाठक नाम की लड़की को बुक किया था, लेकिन बारात आने वाले दिन मोनिका मुकर गई और कहा ‘मैं शहर से बाहर जा रही हूं, तुम पार्लर जाकर मेकअप करा लो.’ दुल्हन सजने के लिए जब ब्यूटी पार्लर गई तो वहां उसका मेकअप ठीक नहीं हुआ. उसकी जग-हंसाई हुई. ऐसे में दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और अब ब्यूटी पार्लर संचालक को थाने के चक्कर लगाने होंगे. पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है.

    पूरे समाज ने की थाने में की शिकायत

    दुल्हन और उसके परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने जब दुल्हन का मेकअप बिगड़ने की शिकायत पार्लर संचालिका से की तो मोनिका ने गलती मानने की जगह दुल्हन के परिवार वालों को ही धमकाना शुरू कर दिया. दुल्हन (राधिका सेन) के परिवार के साथ साथ पूरे समाज ने थाने में शिकायत की. साथ ही, राधिका और परिवार ने आरोप लगाया कि उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए जातिगत टिप्पणी भी की गई.

    Tags: Bride, Jabalpur news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें