लाइव टीवी

BJP के पूर्व विधायक और बेटी विवाद में आया नया मोड़, सरकार ने हाईकोर्ट में कही ये बात

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 31, 2019, 8:12 PM IST
BJP के पूर्व विधायक और बेटी विवाद में आया नया मोड़, सरकार ने हाईकोर्ट में कही ये बात
अपने पिता सुरेन्द्रनाथ सिंह के साथ रहना चाहती है भारती: राज्य सरकार

भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह (Surendranath Singh) और उनकी बेटी भारती सिंह (Bharti Singh) ने बीच हुए विवाद में नया मोड़ आ गया है. राज्य सरकार ने जबलपुर हाईकोर्ट (Jabalpur High Court) को बताया कि भारती अब अपने पिता के साथ ही रहना चाहती है.

  • Share this:
जबलपुर. भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party) के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह (Surendranath Singh) की बेटी भारती सिंह (Bharti Singh) ने बीते दिनों अपनी जान को खतरा बताते हुए हाईकोर्ट की शरण ली थी. साथ ही उसने अपने पिता पर शादी करने का दबाव बनाने सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए जबलपुर हाईकोर्ट (Jabalpur High Court) से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. लेकिन इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. राज्य सरकार (State Government) ने कोर्ट को बताया कि भारती अब अपने पिता के साथ ही रहना चाहती है.

सरकार ने कोर्ट में पेश किया जवाब
भाजपा के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह की याचिका पर सुनवाई के दौरान राज्य सरकार की ओर से जबलपुर हाईकोर्ट में जवाब पेश किया गया है. राज्य सरकार ने भोपाल जिला अदालत में दर्ज भारती सिंह के बयानों का हवाला देते हुए कहा है कि भारती अब अपने पिता सुरेन्द्रनाथ सिंह के साथ ही रहना चाहती है. मामले पर सच्चाई जानने के लिए हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को आदेश दिया है कि वो भोपाल जिला अदालत में दर्ज भारती के बयानों की एक कॉपी हाईकोर्ट में पेश करे.

भारती सिंह ने लगाया था ये आरोप

बता दें कि बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने बीते दिनों अपनी जान को खतरा बताते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. इसके साथ ही भारती ने अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जबकि इससे पहले सुरेन्द्रनाथ सिंह अपनी बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भोपाल के कमलानगर थाने में दर्ज करवा चुके थे, जिस पर पुलिस ने भारती को तलाशकर भोपाल जिला अदालत में पेश कर दिया था.

इधर, जबलपुर हाईकोर्ट में भारती सिंह की याचिका पर सुनवाई के दौरान राज्य सरकार ने भोपाल कोर्ट में दर्ज भारती के बयानों का हवाला दिया. सरकार के मुताबिक वो अपने पिता के साथ ही रहना चाहती है. इस मामले की अगली सुनवाई 13 नवंबर को होगी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

केंद्र से राहत पाने के लिए 'उपवास सत्‍याग्रह' करेगी कमलनाथ सरकार

MP सरकार 59 करोड़ में खरीदेगी नया 7 सीटर प्लेन, कैबिनेट मीटिंग में हुए ये फैसले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 8:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...