होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Jabalpur आने-जाने वाले यात्री ध्यान दें, यात्रा से पहले यह खबर पढ़ें और देखें आपको कब पकड़नी है ट्रेन

Jabalpur आने-जाने वाले यात्री ध्यान दें, यात्रा से पहले यह खबर पढ़ें और देखें आपको कब पकड़नी है ट्रेन

जबलपुर बाउंड या रूट की ट्रेनों का समय बदला है.

जबलपुर बाउंड या रूट की ट्रेनों का समय बदला है.

New Railway Time Table : जबलपुर मंडल की दो और डब्ल्यूसीआर की 26 ट्रेनों के लिए नया टाइम टेबल आ गया है. रेलवे ने यात्रिय ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – अभिषेक त्रिपाठी

    जबलपुर. अगर आप ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं और जबलपुर स्टेशन से आने जाने वाले हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है. ट्रेनों के आगमन प्रस्थान समय में 1 अक्टूबर से बदलाव कर दिया गया है. रेलवे ने ट्रेनों का नया टाइम टेबल जारी कर किया है, जिसके मुताबिक जबलपुर मंडल की दो और पश्चिम मध्य रेलवे की 26 ट्रेनों के समय बदला है. यह नया समय आप यहां देख सकते हैं.

    जबलपुर से हावड़ा जाने वाली शक्तिपुंज और अंबिकापुर इंटर सिटी का समय बदल दिया गया है. अब शक्तिपुंज जबलपुर से रात 11.40 के बजाय रात 10.20 पर जाएगी. वहीं इसके उलट हावड़ा से जबलपुर आने वाली शक्तिपुंज आने के समय में बड़ा बदलाव नहीं है. यह ट्रेन दोपहर 2.20 पर आने के बजाय दोपहर 2.05 पर आएगी. साथ ही आपको बता दें जबलपुर से अंबिकापुर जाने वाली इंटरसिटी के रवाना होने का समय दोपहर 2.45 की जगह दोपहर 2.55 रहेगा.

    रेलवे ने ट्रेनों में किए गए बदलाव की जानकारी लेने के लिए यात्रियों से रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 पर काॅल कर जानकारी लेने को कहा है.

    रेलवे ने कई ट्रेनों के आने और जाने के समय के साथ सफर के समय को भी कम किया है. हालांकि जबलपुर मंडल की ट्रेनों पर इसका ज्यादा असर नहीं होगा. महत्वपूर्ण बात यह है की पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर, भोपाल और कोटा मंडल की सीमा से गुज़रने और रवाना होने वाली लगभग 26 ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है.

    जबलपुर मंडल की इन ट्रेनों का बदला समय

    * 11447 जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन – जबलपुर से अभी रात 11.40 बजे रवाना होती है, अब रात 10.20 पर होगी.
    * 11447 जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन – हावड़ा सुबह 4.00 बजे पहुंचती है, अब रात 10.40 बजे पहुंचेगी.
    * 11448 हावड़ा-जबलपुर शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन – अभी जबलपुर दोपहर 2.20 पर आती है, अब दोपहर 2.05 पर आएगी.
    * 11266 अम्बिकापुर-जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन – जबलपुर से अभी दोपहर 2.45 बजे रवाना होती है, अब दोपहर 2.55 पर होगी.

    Tags: Jabalpur news, Train Time Table

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें