Home /News /madhya-pradesh /

bjp and congress candidates make several promises to woo voters in mp urban body election 2022 nodps

मध्य प्रदेश निकाय चुनाव: किसी ने 1 रुपये मानदेय नहीं लेने का किया वादा तो किसी मां नर्मदे का लिया सहारा

 कांग्रेस की ओर से महापौर पद की रेस में शामिल जगत बहादुर सिंह अन्नू का कहना है कि घोषणाओं के मामले में भाजपा कांग्रेस की कॉपी कर रही है.

कांग्रेस की ओर से महापौर पद की रेस में शामिल जगत बहादुर सिंह अन्नू का कहना है कि घोषणाओं के मामले में भाजपा कांग्रेस की कॉपी कर रही है.

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की सरगर्मी अपने अंतिम दौर में पहुंच चुकी है. पार्षद समेत महापौर उम्मीदवार जी-जान से दिन-रात जनसंपर्क में जुटे हैं. प्रचार के चरम दौर में प्रत्याशी वोटर्स को लुभाने के लिए कई तरह के वादे कर रहे हैं. न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए भाजपा समेत कांग्रेस से महापौर पद के दावेदारों ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं. भाजपा उम्मीदवार ने जहां 5 सालों में सिर्फ 1 रुपये बतौर मानदेय देने की घोषणा की है, तो वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार ने महापौर बनते ही सबसे पहली फाइल मां नर्मदा में मिल रहे गंदे नालों को रोकने वाटर फिल्टर ट्रीटमेंट प्लांट साइन करने की घोषणा की है.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की सरगर्मी अपने अंतिम दौर में पहुंच चुकी है. पार्षद समेत महापौर उम्मीदवार जी जान लगाते हुए दिन-रात जनसंपर्क में जुटे हैं. इस बीच संस्कारधानी जबलपुर में घोषणाओं की बयार भी देखने को मिल रही है. न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए भाजपा समेत कांग्रेस से महापौर पद के दावेदारों ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं. भाजपा उम्मीदवार ने जहां 5 सालों में सिर्फ 1 रुपये बतौर मानदेय देने की घोषणा की है, तो वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार ने महापौर बनते ही सबसे पहली फाइल मां नर्मदा में मिल रहे गंदे नालों को रोकने वाटर फिल्टर ट्रीटमेंट प्लांट साइन करने की घोषणा की है.

नगरीय निकाय चुनाव में पहले चरण के मतदान के पहले नगर सरकार बनाने की हर कवायद हो रही है. भाजपा और कांग्रेस के बीच जबलपुर में सीधी टक्कर देखी जा रही है. जहां इस बार चुनावी माहौल की तेज तपिश महसूस की जा सकती है. जबलपुर से भाजपा की ओर से जानेमन चिकित्सक डॉ जितेंद्र जामदार चुनावी मैदान में हैं. तूफानी जनसंपर्क के बीच न्यूज़ 18 की टीम जब उनके बीच पहुंची तो उन्होंने जीतने के बाद मात्र 1 रुपए का मानदेय लेने की घोषणा की है. शहर को किस प्रकार से विकसित करना है और मेट्रो शहर के तर्ज पर आगे ले जाना है. उन्होंने कहा कि मैंने इसका रोड मैप तैयार कर लिया है अब वक्त है तो जनता के आशीर्वाद का.

कांग्रेस प्रत्याशी ने भी की घोषणा
घोषणाओं में कांग्रेस भी पीछे नहीं है. कांग्रेस की ओर से महापौर पद की रेस में शामिल जगत बहादुर सिंह अन्नू का कहना है कि घोषणाओं के मामले में भाजपा कांग्रेस की कॉपी कर रही है. मैं पहले ही मानदेय को लेकर घोषणा कर चुका हूं. भाजपा उम्मीदवार जहां 1 रुपये मानदेय लेने की घोषणा कर रहे हैं, तो वहीं वह एक भी धेला बतौर महापौर नहीं लेंगे.

इतना ही नहीं नगर निगम कार्यालय में आने वाली चाय का खर्चा भी वे खुद ही उठाएंगे. इसके साथ ही अन्नू का कहना है कि महापौर बनने के बाद अगर किसी फाइल में सबसे पहले साइन होगा तो वह मां नर्मदा में मिल रहे गंदे नालों को रोकने एसडीपी वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के टेंडर पर होगा.

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर