गोपाल भार्गव का कमलनाथ सरकार पर तंज, बोले- MP में कांग्रेस की उम्र ज्योतिषी भी नहीं बता सकता

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 11, 2019, 3:49 PM IST
गोपाल भार्गव का कमलनाथ सरकार पर तंज, बोले- MP में कांग्रेस की उम्र ज्योतिषी भी नहीं बता सकता
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप.

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Leader of Opposition Gopal Bhargava) ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के राज में चपरासी लिफाफा और मंत्री सूटकेस-ब्रीफकेस लेकर काम करते हैं.

  • Share this:
जबलपुर. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के बीच घमासान जारी है. प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Leader of Opposition Gopal Bhargava) ने कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर घेरा है. भार्गव के मुताबिक जिस हवालिया प्रदेश को सौंपने के आरोप कांग्रेस भाजपा पर लगाती है, उसी प्रदेश में मंत्रियों के बंगले में करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं. यही नहीं, ट्रांसफर उद्योग के माध्यम से 700 करोड़ का ट्रैवल अलाउंस दिया जाता है. साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की कितनी उम्र है ये अब ज्योतिषी भी नहीं बता सकता, जिस प्रकार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए घमासान मचा है उस लिहाज से इस पार्टी को म्यूज़ियम में रखना चाहिए.

गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर बोला हमला
घंटानाद आंदोलन में शामिल होने जबलपुर पहुंच नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने कांग्रेस के आरोपों पर पलवटवार किया. उनका कहना था कि कांग्रेस हमेशा ये बात कहती है कि उन्हें दिवालिया प्रदेश मिला. ऐसे में अगर पैसों की कमी थी तो फिर क्यो मंत्रियो के बंगलों पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए. भार्गव के मुताबिक कमलनाथ सरकार बेकार में लोगों को बुद्धू बनाने का काम कर रही है. ट्रांसपोर्ट उद्योग के साथ 700 करोड़ का ट्रैवल अलाउंस देकर सरकार फिजूलखर्ची कर रही है.

कुल मिलाकर कांग्रेस से सरकार चलाते नहीं बन रही है. खुद कांग्रेस के ही कुछ विधायक ये कहते हैं कि बिना लिफाफे कोई काम नहीं हो रहा है. कांग्रेस के राज में चपरासी लिफाफा लेकर तो मंत्री छोटे काम के लिए सूटकेट और बड़े काम के लिए ब्रीफकेस लिए बिना काम नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- CM कमलनाथ झाबुआ से करेंगे 'मुख्यमंत्री आवास मिशन' की शुरुआत, प्रदेश के सभी शहरों में बनेंगे 5 लाख मकान

MP में हावी है अफसरशाही, इस वजह से CM कमलनाथ के मंत्री का छलका दर्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...