होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP NEWS : बाजार से लौट रहे BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक लूट ले गए आरोपी

MP NEWS : बाजार से लौट रहे BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक लूट ले गए आरोपी

BJP नेता सुरेश बर्मन की लाश जबलपुर के खितौला में सड़क किनारे पड़ी मिली

BJP नेता सुरेश बर्मन की लाश जबलपुर के खितौला में सड़क किनारे पड़ी मिली

Jabalpur Crime NEWS : सिहोरा के खितौला में BJP नेता सुरेश बर्मन की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी. वो ...अधिक पढ़ें

    जबलपुर. जबलपुर में धनतेरस की खरीददारी करके घर लौट रहे बीजेपी नेता (BJP Leader) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी. मृतक सुरेश बर्मन सिहोरा नगर मंडल अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष थे. वो 50 साल के थे. हत्यारे उनकी बाइक और मोबाइल फोन छीनकर भाग गए लेकिन पर्स में रखे पैसों को हाथ भी नहीं लगाया. इसलिए फिलहाल ये पहेली बनी हुई है कि हत्या लूट की नीयत से की गयी या किसी पुरानी रंजिश में.

    सिहोरा के खितौला में सुरेश बर्मन की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वो धनतेरस की खरीददारी करके अपनी बाइक से वापस लौट रहे थे. तभी अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. गोली बर्मन के सिर के आर पार हो गयी और वो वहीं ढेर हो गए. ये हत्या ऐसे समय की गयी जब शहर में दीपावली के कारण पुलिस का कड़ा पहरा है.

    बाइक और मोबाइल फोन ले गए हत्यारे
    सुरेश बर्मन बीच सड़क पर निढाल होकर गिर पड़े. वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जांच की तो उनका मोबाइल फोन और बाइक नहीं मिले लेकिन जेब में पर्स मिला जिसमें 4 हजार रुपये रखे मिले.

    ये भी पढ़ें-MP का अनोखा लक्ष्मी मंदिर, दिवाली पर श्रद्धालुओं के पैसों और आभूषणों से सजता है दरबार, PHOTOS

    पुलिस के लिए पहेली
    सुरेश बर्मन की घर पर ही वेल्डिंग की दुकान है. परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं.तीनों की शादी हो चुकी है. परिवार वालों का कहना है सुरेश बर्मन की किसी से दुश्मनी या झगड़ा नहीं था. इसलिए पुलिस के लिए फिलहाल सवाल खड़ा हुआ है कि फिर बर्मन की हत्या क्यों की गयी. अगर लूट की नीयत से की गयी तो फिर आरोपी पैसे क्यों नहीं ले गए. अगर रंजिश में की गयी तो फिर बाइक और फोन क्यों लूट ले गए. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज, फोन कॉल डिटेल और सर्विलांस के ज़रिए आरोपियों का पता लगा रही है.

    आज हुआ पोस्टमॉर्टम
    सुरेश बर्मन का आज सिहोरा में पोस्टमॉर्टम किया गया. पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव परिवार को सौंप दिया गया पिता की मौत की खबर सुनकर तीनों बेटियां पहुंच गयी हैं. पुलिस हर ऐंगल से मामले की जांच कर रही है.

    Tags: BJP Leader Murder, Jabalpur crime, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें