अपना शहर चुनें

States

BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने फिर कर्ज लेने पर कांग्रेस को घेरा, बोले- फंड का सही इस्‍तेमाल नहीं कर रही सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP State President Rakesh Singh) ने सूबे की कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) द्वारा एक बार फिर कर्ज लेने पर एतराज जताया है. साथ ही उन्‍होंने कहा है कि क्‍या कांग्रेस ने केंद्र के सहारे जनता से वादे किए थे.

  • Share this:
जबलपुर. साल 2019 की विदाई के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP State President Rakesh Singh) ने सूबे की कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) को निशाने पर लिया है. उन्होंने हाल ही में सरकार द्वारा फिर से अतिरिक्त कर्ज लिए जाने पर एतराज जताया है. राकेश सिंह के मुताबिक प्रदेश सरकार कर्ज का सदुपयोग नहीं कर पा रही है. जबकि कर्ज लेकर बीजेपी ने सत्ता में रहते हुए प्रदेश का विकास किया था और जनकल्याणकारी योजनाओं में इसका उपयोग भी किया था. भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि भले ही कांग्रेस बार-बार बीजेपी सरकार पर कर्ज लेने का आरोप लगाए, लेकिन कर्ज के पैसों को जन सरोकार और प्रदेश के विकास में इस्तेमाल किया गया. जबकि वर्तमान प्रदेश सरकार कर्ज तो जरूर ले रही है लेकिन उसका ठीक से इस्‍तेमाल नहीं कर पा रही है.

क्या केन्द्र के भरोसे जनता से किए थे वादे: राकेश सिंह
प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार के उस दावे पर भी जवाब दिया जिसमें बार-बार केंद्र द्वारा प्रदेश के अंशदान में कटौती की बात की जाती है. उन्‍होंने साफ लहजे में सरकार से पूछा कि क्या प्रदेश सरकार ने केंद्र के भरोसे जनता से वादे किए थे. यही नहीं, बीते दिनों न्यूज़ 18 के खास कार्यक्रम में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जबलपुर जिले के प्रभारी प्रियव्रत सिंह द्वारा शहर (जबलपुर) में प्रस्तावित प्रदेश के सबसे बड़े फ्लाईओवर को लेकर दिए गए जवाब पर राकेश सिंह ने पलटवार करते हुए दावा किया कि केंद्र सरकार ने सीआरएफ फंड से प्रदेश सरकार को 192 करोड़ की राशि स्वीकृत कर दी है. बावजूद इसके जान बूझ कर विकास के कार्य में अवरोध पैदा किया जा रहा है.

यही नहीं, जिस कार्य का भूमि पूजन खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने किया, उसके लिए वह बार-बार प्रदेश सरकार से काम शुरू करने अनुरोध कर रहे हैं. लेकिन केंद्र सरकार के कामों को रोककर प्रदेश सरकार जानबूझकर राजनीति कर रही है, ताकि वह प्रदेश में बनी रहे. साथ ही भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने प्रदेश के मंत्रियों को नसीहत दी है कि मंत्री हो सके तो पढ़ लिखकर जवाब दें.
 



ये भी पढ़ें-

जेपी नड्डा के आदेश पर CAA को लेकर खास कैंपेन चलाएंगे MP के ये 2 दिग्‍गज नेता

 

हनीट्रैप मामला: चार्जशीट में 12 राजदारों का खुलासा, कई नेता, पत्रकार और अफसर भी फंसे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज