जबलपुर में बोले BJP अध्यक्ष- कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा की सोचते हैं, पब्लिक लीडर नहीं
Jabalpur News in Hindi

जबलपुर में बोले BJP अध्यक्ष- कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा की सोचते हैं, पब्लिक लीडर नहीं
राज्यसभा की दो सीटों (Rajya Sabha seat) को लेकर 19 जून को होने वाले चुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश भाजपा (BJP) के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दो सीटों पर जीत का दावा कर दिया.

राज्यसभा की दो सीटों (Rajya Sabha seat) को लेकर 19 जून को होने वाले चुनाव से पहले ही मध्य प्रदेश भाजपा (BJP) के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दो सीटों पर जीत का दावा कर दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जबलपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) आज जबलपुर (Jabalpur) के दौरे पर थे. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी राज्य की दो राज्यसभा सीट (Rajya Sabha) जीतेगी. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर कटाक्ष भी किया और पार्टी के भावी प्लान के बारे में भी बात की. बतौर प्रदेश अध्यक्ष पहली बार जबलपुर पहुंचे वीडी शर्मा ने चुनावी सरगर्मी पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. जुबानी हमलों की शुरुआत उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से की जो दिग्विजय सिंह पर जाकर खत्म हुई.

वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए अपने अंदर छुपे दर्द को भी खुलकर बयां किया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बुंदेलखण्ड को ध्यान में रखकर पन्ना में एग्रीकल्चर कॉलेज बनाने की घोषणा की थी, लेकिन कमलनाथ उसे छिंदवाड़ा ले गए. वो मुख्यमंत्री थे तब भी केवल वल्लभ भवन और छिंदवाड़ा की ही सोचते थे. क्या बुंदेलखण्ड की जनता को या किसानों को इसकी ज़रूरत नहीं थी.

दिग्विजय सिंह के बयान का पलटवार



कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक बयान पर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष निशाना साधने से नहीं चूके. सागर में दिए गए दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए शर्मा ने कहा भाजपा के कार्यकर्ता और नेता अपनी शालीनता के दम पर उपचुनाव में सभी 24 सीटें जीतेंगे. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सागर में कहा था कि कांग्रेस दबंगई के आधार पर ये उपचुनाव जीतेगी.



प्रदेश की 2 राज्यसभा सीट जीतेगी भाजपा

राज्यसभा सीटों को लेकर 19 जून को होने वाली वोटिंग से पहले ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दो सीटों पर जीत का दावा कर दिया. उनका कहना था कि भाजपा आसानी से दो सीटों पर कब्ज़ा जमाएगी. ऐसे में उनका ये दावा सियाली माहौल को और गर्मा सकता है. चूंकि संख्या बल के आधार पर एक सीट बीजेपी तो वहीं दूसरी सीट कांग्रेस जीत रही है. लेकिन तीसरी सीट पर निर्दलीय और अन्य दल के विधायक ही खेल बना और बिगाड़ सकते हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान से अब ये सवाल उठ रहा है कि क्या अन्य दल और निर्दलीय विधायक भाजपा के पक्ष में हैं.

भाजपा प्रदेश भर मे बांटेगी संकल्प पत्र

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार पार्ट-2 का पहला वर्ष पूरा होने पर चलाए जाने वाले अभियान की जानकारी भी दी. उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार की उपलब्धियों भरा एक संकल्प पत्र कार्यकर्ता बूथवार घर घर जाकर बांटेंगे. वहीं 10 जून को वर्चुअल रैली का भी आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

मंत्री बनने के लिए दावेदार बेचैन, पूर्व मंत्री ने चलाया परफॉर्मेंस कार्ड

MP उपचुनाव: BJP ने कैलाश विजयवर्गीय को सौंपी कमान, मिशन M-N में जुटी कांग्रेस
First published: June 3, 2020, 9:54 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading