जवाब नहीं सोनू सूद का, 10 फीट ऊंची पेंटिंग देख हुए इंप्रेस, जानिए क्यों लिया जबलपुर का नाम

मध्य प्रदेश के जबलपुरिया फैन ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की धमाकेदार वॉल पेंटिंग बनाई है.

बॉलीवुड के धमाकेदार एक्टर सोनू सूद लोगों के दिलों में बसते जा रहे हैं. उनके जबलपुर के फैन ने उनकी दस फीट ऊंटी पेटिंग बनाई है. ये पेंटिंग सोनू को अच्छी लगी. उन्होंने फैन से जबलपुर आकर मिलने को कहा है.

  • Share this:
जबलपुर. बॉलीवुड के फैमस एक्टर सोनू सूद की दरियादिली बढ़ती ही जा रही है. पर्दे पर अक्सर विलेन के किरदार में नजर आने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में हीरो की भूमिका में दिखाई देते हैं. उनके फैन्स उनकी तारीफ करने के लिए अलग-अलग तरीका अपना रहे हैं. ऐसे ही जबलपुर के उनके एक फैन हैं सोमिन जैन.

जबलपुर के सराफा क्षेत्र में रहने वाले सोमिन पेंटिंग करते हैं. सोनू सूद की समाजसेवा से प्रभावित होकर उन्होंने सोनू की 10 फीट ऊंची वॉल पेंटिंग बनाई है. घर की छत पर उन्होंने 8 दिन तक मेहनत करके सोनू की यह पेंटिंग बनाई. उन्होंने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर इस पेंटिंग को शेयर किया. सोनू सूद ने उनके इस प्यार को देखकर तारीफ भी की और अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए जल्द जबलपुर आकर उनसे मिलने का वादा भी किया है.

जो बड़े-बड़े कलाकार न कर पाए वो किया सोनू ने

गौरतलब है कि सोनू सूद अपने जनसेवा के कार्यों के कारण पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. चाहे मजदूरों को अपने घर जाने के लिए बसों की जरूरत हो, या ग्वालियर में कोरोना मरीज को हॉस्पिटल में आईसीयू बेड का इंतजाम करना हो या फिर अपने घर के बाहर कड़ी धूप में इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों को जूस और शरबत पिलाकर राहत देना हो, ये सभी वे काम हैं जिन्हें बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार नहीं कर पाए लेकिन सोनू सूद ने अपने खर्च पर ये सब कर दिखाया. आज बॉलीवुड के बाहर अपनी अलग छवि बनी हुई है

बॉलीवुड एक्टर से मिलती है प्रेरणा

जबलपुरिया फैन सोमिन का कहना है कि अब हर युवा सोनू सूद का फैन बन गया है. कई लोग उनसे प्रेरित होकर जनसेवा के कार्य करने लगे हैं. सोनू सूद बहुत अच्छे इंसान हैं. बता दें, इससे पहले सोमिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीवार पर तस्वीर बनाई थी, जिसने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं. अब सोनू सूद की यह तस्वीर भी लोगों के बीच खासी चर्चा बटोर रही है. इस तस्वीर को देखकर लोग जहां सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं, वहीं सोमिन की कला भी लोगों को आकर्षित कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.