लाइव टीवी

सिंगर अभिजीत के बेबाक बोल- सिर्फ पैसों के लिए रियलिटी शो में जज बनते हैं कलाकार

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2019, 7:21 PM IST
सिंगर अभिजीत के बेबाक बोल- सिर्फ पैसों के लिए रियलिटी शो में जज बनते हैं कलाकार
बॉलीवुड के सिंगर अभिजीत नर्मदा महोत्सव में भाग लेने जबलपुर पहुंचे.

नर्मदा महोत्सव (Narmada Mahotsav) में भाग लेने जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत (Singer Abhijeet) ने कई मुद्दों पर बेबाकी से रखी राय. टीवी चैनलों के रियलिटी शो (Reality Show) पर भी उठाया सवाल.

  • Share this:
जबलपुर. बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत (Singer Abhijeet) को टीवी पर दिखाए जाने वाले रियलिटी शो से काफी नाराजगी है. खासकर रियलिटी शो (Reality Show) में बच्चों की कला के साथ होने वाले खिलवाड़ से वे काफी दुखी और चिंतित रहते हैं. नर्मदा महोत्सव (Narmada Mahotsav) में शिरकत करने जबलपुर आए अभिजीत ने कहा कि चंद पैसों के लिए कई कलाकार रियलिटी शोज में जज बन जाते हैं. इन कलाकारों में टैलेंट नहीं होता और ये बच्चों के भीतर के कलाकार को भी खत्म कर देते हैं. अभिजीत ने जबलपुर में न्यूज 18 से बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर बेबाक अंदाज में प्रतिक्रिया दी. नर्मदा महोत्सव को लेकर अभिजीत ने कहा कि यह ऐतिहासिक कार्यक्रम है. इसमें वे न सिर्फ अपनी प्रस्तुति देंगे, बल्कि इसे उत्साह के साथ मनाएंगे.

संघर्ष कर बना सिंगर
बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी कलाकारों के लिए गाने गा चुके सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है. उन्होंने बताया कि बचपन में वह सीए बनना चाहते थे, लेकिन संगीत उनके भीतर ईश्वर की देन के रूप में मौजूद था. बचपन में संगीत की तरफ कम ध्यान दिया, इसलिए बाद में बहुत मेहनत करनी पड़ी. बॉलीवुड में संघर्ष के दौरान माफिया डॉन से मिली धमकियों के बारे में उन्होंने बताया कि उन्हें मुंबई के कई 'भाइयों' से धमकी मिली. अबू सलेम का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि अबू सलेम किसी ठाकुर के नाम से फोन कर पैसे मांगता था, लेकिन मैंने पैसे देने की बजाय उनके लिए गाना गाया.

रियलिटी शो और जजों पर सवाल

न्यूज 18 से बातचीत के क्रम में ही अभिजीत ने टीवी चैनलों पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रियलिटी शो देश में सिंगर नहीं ढूंढ रहे, बल्कि उन्हें खत्म कर रहे हैं. रियलिटी शो को जज कर रहे कलाकारों में टैलेंट नाम की चीज नहीं रहती है. ऐसे जजों को बच्चों के अंदर की कला से कोई लेना-देना नहीं होता, बल्कि वे केवल पैसों के लिए ही शो में काम करते हैं. अभिजीत ने अभिभावकों से अपील की है कि वह अपने बच्चे को वही बनने दें, जो वह बनना चाहते हैं. जबलपुर में नर्मदा उत्सव के आयोजन पर अभिजीत ने कहा कि वे 10 साल बाद इस शहर में आए हैं. यहां उनके परिवार के कुछ सदस्य रहते हैं, इसलिए शहर से उनका जुड़ाव रहा है.

ये भी पढ़ें -

MP: पत्रकार ने RTI के जरिए पूछा एक सवाल, बदले में मिले 360 जवाब
Loading...

गांधी के नाम पर भाजपा की संकल्प यात्रा, 10 दिन में सिर्फ 2 सांसदों ने ही पूरा किया टास्क

झाबुआ उपचुनावः कांतिलाल भूरिया से मिलकर बोले BJP प्रत्याशी- काकाश्री ने दिया जीत का आशीर्वाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 7:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...