• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Jabalpur News: जिसके घर जानी थी डोली, उसने ही गला काटकर जमीन में गाड़ा, अब मिला कंकाल

Jabalpur News: जिसके घर जानी थी डोली, उसने ही गला काटकर जमीन में गाड़ा, अब मिला कंकाल

जबलपुर में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.

जबलपुर में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.

MP Crime News: जबलपुर (Jabalpur News) के रांझी इलाके से 31 मई से लापता हुई अंजलि का कंकला पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि युवती के प्रेमी ने ही गला काटकर उसकी हत्या (Murder) की थी.

  • Share this:

जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामले का खुलासा पुलिस ने किया है. रांझी इलाके की रहने वाली अंजली 31 मई से अचानक अपने घर से लापता हो गई. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला. परिजनों से पुलिस से शिकायत की. महीनों जांच के बाद भी पुलिस के हाथ खाली रहे. फिर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अंजली के प्रेमी आकाश को हिरासत में लिया. कड़ी पूछताछ में आकाश ने जो खुलासा किया, पुलिस भी दंग रह गई.

पुलिस का कहना है कि अंजली और आकाश के बीच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अंजली आकाश से शादी कर उसकी दुल्हन बनने का सपना देख रही थी, लेकिन उसी प्रेमी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. आकाश ने गला काटकर अंजली की हत्या की. फिर पांच फीट नीच जमीन में गाड़ दिया. अब  पुलिस को अंजली का कंकाल मिला है.

31 मई से थी लापता अंजली

रांझी पुलिस ने शुक्रवार को एक ऐसे सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया जिसमें प्रेमी प्रेमिका के संबंधों को तार-तार कर दिया. जिस प्रेमी के साथ 23 वर्षीय अंजलि ने शादी के सपने सजोए थे उसी शख्स ने अंजलि के मौत की इबारत लिख डाली.  31 मई को घर से लापता हुई अंजलि का जब कुछ पता नहीं चला तो परिजन उसे खोजने परेशान रहे. हर जगह परिजन पहुंचे जहां अंजलि के होने की संभावना थी, लेकिन बीते चार महीनों से ना तो पुलिस अंजलि को ढूंढ पाई, ना ही उसका कुछ पता लगा. इस बीच परिजनों की शिकायत पर उसके प्रेमी आकाश बेन को हिरासत में लिया और जब पुलिस ने सख्ती की तो पूरी कहानी सामने आ गई.

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल का ऐलान:  पिपरिया और कुकदुर बनेंगी नई तहसील, इंदौरी व कुंडा को नगर पंचायत का दर्जा

दरअसल, आकाश ने अंजलि को कही जाने के बहाने अपने साथ व्हीकल फैक्ट्री रोड स्थित एक खंडहर मकान में ले गया, जहां चाकू से उसका गला काटकर उसे जमीन में 5 फीट नीचे गाड़ दिया. आरोपी के कबूलनामें के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर तस्दीक दी और अंजलि के कंकाल को एकत्रित कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी लगी है कि आरोपी युवक मृतक से शादी नहीं करना चाहता था. इसी विवाद के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज