ताला तोड़कर मंदिर में घुसा, माथा टेका और चुरा ले गया माता का छत्र और जेवर

मंदिर में चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरों ने तकरीबन 4 लाख रुपए तक के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया.

Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 12, 2019, 5:16 PM IST
Pavan Patel | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 12, 2019, 5:16 PM IST
मध्य प्रदेश में जबलपुर के एक मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है. इसमें नकाबपोश चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले मां से अपने कर्मों की माफी भी मांगी. सुनने में भले अजीब लगे, लेकिन जबलपुर में ऐसी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें नकाबपोश चोर मंदिर में चोरी करने से पहले बकायदा माथा भी टेक रहे हैं.

भेड़ाघाट रोड स्थित त्रिपुर सुंदरी मंदिर में देर रात चोरों ने धावा बोल देवी प्रतिमा के जेवर चोरी कर लिए. देर रात हुई वारदात के दौरान मंदिर की सुरक्षा में तैनात दो सिक्योरिटी गार्ड सो रहे थे. गेट का ताला टूटने की अवाज सुनकर सिक्योरिटी गार्ड की नींद खुली, लेकिन वे मंदिर के बाहर ही चोर की तलाश करते रहे. कुछ देर बाद उन्हें एक युवक नकाब पहने हुए दिखा, जिसके बाद उन्होंने शोर मचाया, लेकिन तब तक चोर वहां से भाग चुके थे.

सिक्योरिटी गार्ड्स ने तत्काल पुलिस और मंदिर समिति के अध्यक्ष शिव पटेल को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इस दौरान मंदिर में चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश करने में जुट गई है. मंदिर समिति के अध्यक्ष ने बताया कि चोरों ने प्रतिमा का चांदी का छत्र, सोने की बेंदी और अन्य जेवर चोरी किए हैं. इनकी कीमत करीब 4 लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2019: गुना में अधिकारी के घर में मिली EVM, सस्पेंड

ये भी पढ़ें-मुस्लिम बाप-बेटे ने बिना मजदूरी लिए 100 दिन में बनाया मंदिर, बदले में मिला ये इनाम
First published: May 12, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...