होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /दुल्हन और उसकी बहनों को अब भटकना नहीं पड़ेगा, एक छत के नीचे रेंट पे मिलेगा लहंगा ज्वेलरी का भरपूर सेट

दुल्हन और उसकी बहनों को अब भटकना नहीं पड़ेगा, एक छत के नीचे रेंट पे मिलेगा लहंगा ज्वेलरी का भरपूर सेट

आजकल लहंगा ज्वेलरी खरीदने से ज्यादा किराए पे लेने का चलन खूब प्रचलित है ऐसे में दुल्हन बनने वाली लड़कियों के मन में ये ...अधिक पढ़ें

    अभिषेक त्रिपाठी/जबलपुर. आजकल लहंगा ज्वेलरी खरीदने से ज्यादा किराए परलेने का चलन खूब प्रचलित है ऐसे में दुल्हन बनने वाली लड़कियों के मन में ये सवाल आता है की लहंगा ज्वेलरी कहां से किराए पे लिया जाए जहां रेट्स का भी ख्याल रखा जा सके और हर तरह की वैरायटी भी मिल जाए. तो हम आज आपको बताएंगे जबलपुर के गंजीपुरा मार्केट में मौजूद ओशी कलेक्शन के बारे में जहां आपको सब कुछ एक ही छत के नीचे मिल जायेगा.

    लहंगा सेट रेंट पे लेने पर साथ मिलेंगी ये चीजें
    आपको बता दें इस ओशी कलेक्शन में सिर्फ लहंगा ही नहीं बल्कि अगर आपने यहां से लहंगा किराए पर लिया है तो ऐसे में आपको लहंगा के साथ उसके मैचिंग की ज्वेलरी और हाथ में टांगने वाले पर्स भी मिलेंगे.

    रेंट का यह अड्डा गंजीपुरा बाजार के अंदर है स्थित
    अब आपको बताएं जबलपुर के तीनपत्ती बस स्टैंड से महज 1.5 किमी की दूरी पर स्थित गंजीपुरा बाजार हैं जहां आपको सिर्फ लहंगा ही नहीं बल्कि उससे जुड़ी सभी चीजें रेंट पर मिल जाएंगी बस आपको जूती या चप्पल बस खरीदना होगा बाकी चीजें आपको एकमात्र ओशी कलेक्शन में विभिन्न तरह के ब्रांडेड लहंगे और ज्वेलरी कम से कम रेट में मिल जायेंगे.

    ब्राइडल लहंगा रेंट की कीमतें
    ब्राइडल लहंगे आपको यहां महज़ 5000 से मिलना शुरू हो जाते हैं साथ ही साइडर लहंगे मात्र 2000 से शुरू हो जाते हैं और इन सबसे अहम बात यह है की आपको लहंगे के साथ में ज्वेलरी और खूबसूरत बैग्स के साथ साथ कई चीजें आपको मिल जाएंगी. यहां से रेंट पर आपको दुल्हन और उसकी बहनों से जुड़ेसब परिधान मिल जाएंगेसिर्फ आपको जूती या चप्पल लेना रह जाएगा.

    Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें