• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Jabalpur News: देवर ने भाभी का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

Jabalpur News: देवर ने भाभी का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

केस दर्ज कर मामले की जांच करने की बात पुलिस कर रही है.

केस दर्ज कर मामले की जांच करने की बात पुलिस कर रही है.

MP Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur Viral Video) जिले में देवर ने अपनी भाभी का नहाते हुए वीडियो बना लिया. फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूरा मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा हुआ है.

  • Share this:

    जबलपुर.  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) जिले में संपत्ति विवाद में एक देवर ने अपनी भाभी की अश्लील वीडियो (Viral Video) बनाई. फिर उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिर महिला को धमकी देकर उससे पैसों की डिमांड की गई. फिर महिला ने पूरी बात की जानकारी अपने परिचितों को दी. फिर मामले की शिकायत पुलिस से की गई. फिलहाल, मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला संपत्ति विवाद (Property Dispute) का बताया जा रहा है.

    जबलपुर में एक युवक ने संपत्ति विवाद और पैसों के लालच में अपनी भाभी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना रांझी थाना अंतर्गत सर्रा पीपल क्षेत्र की है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक महिला का नहाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. महिला का ये वीडियो किसी और ने नहीं, बल्कि उसके ही सगे देवर किशन और गोपी ने बनाया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता का अपने ससुराल पक्ष से पैतृक मकान को लेकर विवाद चल रहा है.

    नहाते हुए वीडियो बनाने का आरोप

    करीब एक साल पहले आरोपी किशन और गोपी ने अपनी भाभी का नहाते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया था. पिछले दिनों महिला के पति को पूर्व के अपराध में जेल भेज दिया गया. इसके बाद उसके देवर उसे प्रताड़ित करने लगे. इसकी शिकायत उसने रांझी थाने में कई. पलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. लेकिन अदालत ने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया. इसके बाद आरोपियों की हिम्मत बढ़ गई और महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए की मांग करने लगे.

    ये भी पढ़ें: Mahant Narendra Giri Case: भीलवाड़ा का अशोक भाटिया कैसे बना आनंद गिरी, जानिए पूरी ‘कुंडली

    इस घटना के बाद पीड़िता ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को अपनी समस्या बताई. बजरंग दल के सदस्यों ने एक बार फिर पुलिस थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पीड़िता को पूरी मदद करने का भरोसा जताया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज